Anupamaa के 'अनुज' की रियल लाइफ वाइफ का नहीं कोई जवाब, बोल्ड लुक्स में 'किंजल-डिंपी' को भी देती हैं मात!
Advertisement
trendingNow11852184

Anupamaa के 'अनुज' की रियल लाइफ वाइफ का नहीं कोई जवाब, बोल्ड लुक्स में 'किंजल-डिंपी' को भी देती हैं मात!

Gaurav Khanna Wife: अनुपमा सीरियल के अनुज यानी गौरव खन्ना की रियल लाइफ किसी बला से कम खूबसूरत नहीं है. गौरव खन्ना अक्सर ही अपनी पत्नी आकांक्षा के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

गौरव खन्ना की रियल वाइफ आकांक्षा

Gaurav Khanna Wife Akanksha Chamola: अनुपमा सीरियल में अनुज का किरदार सबसे सुलझा और अपनी पत्नी को प्यार के साथ सम्मान देने वाला दिखाया है. अनुपमा (Anupamaa) के फैंस को अनु और अनुज की जोड़ी सबसे खूबसूरत लगती है और जब भी सीरियल में दोनों के बीच खटपट दिखाई जाती है फैंस का मुंह लटक आता है. लेकिन आज हम अनुपमा या अनुज की कहानी नहीं बल्कि अनुज यानी गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की रियल लाइफ वाइफ से आपकी मुलाकात कराने जा रहे हैं. जी हां...गौरव खन्ना (Gaurav Khanna Wife) की पत्नी आकांक्षा चमोला बेहद ही खूबसूरत हैं, और ऐसी कमाल फिगर की मालकिन हैं कि उनके आगे किंजल और डिंपी भी पानी भरती नजर आएंगी. 

गौरव खन्ना की वाइफ हैं बला की खूबसूरत!

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna Anupama) कितने हैंडसम हैं यह तो अनुपमा सीरियल के फैंस जानते ही हैं. लेकिन उतनी ही ज्यादा गौरव की वाइफ आकांक्षा (Akanksha Chamola)ब्यूटीफुल हैं. गौरव खन्ना अक्सर ही सोशल मीडिया पर पत्नी आकांक्षा के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. जहां दोनों की प्यार और बॉन्डिंग तो झलकता ही है, साथ ही साथ आकांक्षा की खूबसूरती भी नेटीजन्स का मन मोह लेती है. तो वहीं आकांक्षा के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो आपकी आंखें बोल्डनेस देख फटी की फटी ही रह जाएंगीं. 

गौरव-आकांक्षा की लव स्टोरी

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) एक्टर गौरव खन्ना की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो गौरव खन्ना पहली बार अपनी पत्नी आकांक्षा से एक ऑडिटोरियम में मिले थे, उस वक्त आकांक्षा इंडस्ट्री में नई नई आई थीं लेकिन गौरव कुछ शोज कर चुके थे. कहा जाता है कि आकांक्षा को तब गौरव के एक्टर होने के बारे में नहीं पता था और वह पहली ही मुलाकात में गौरव पर बरस गई थीं. आकांक्षा की बेबाकी को देखकर गौरव अपना दिल वहीं लुटा बैठे थे. बता दें, गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा (Akanksha Chamola Tv Shows) ने सीरियल स्वरागिनी में काम किया. 

Trending news