बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं 'तारक मेहता' की दया बेन, बोल्ड सीन्स देखकर बंद कर लेंगे आंखें
Advertisement
trendingNow11778480

बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं 'तारक मेहता' की दया बेन, बोल्ड सीन्स देखकर बंद कर लेंगे आंखें

Disha Vakani in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक्ट्रेस ने पहले कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया था लेकिन वे बेहद छोटे-छोटे रोल्स हुआ करते थे जिनकी दम पर पहचान बना पाना लगभग नामुमकिन ही था. 

बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं 'तारक मेहता' की दया बेन, बोल्ड सीन्स देखकर बंद कर लेंगे आंखें

Disha Vakani in B-grade Movies: कॉमेडी टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने कई एक्टर्स को सफलता की ऊंचाई पर पहुंचाने का काम किया था. इन्हीं में से एक दिशा वकानी (Disha Vakani) भी थीं. इस टीवी सीरियल में दिशा वकानी ने 'जेठालाल' (Jethalal) बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की वाइफ 'दया बेन' का किरदार निभाया था. इस किरदार के दम पर दिशा रातों रात पॉपुलर हो गईं थीं. आपको बता दें कि दिशा के पूरे करियर में यह टीवी सीरियल मील का पत्थर साबित हुआ था. एक्ट्रेस ने इससे पहले भी कई टीवी सीरियल्स और  फिल्मों में काम किया था लेकिन वे बेहद छोटे-छोटे रोल्स हुआ करते थे जिनकी दम पर पहचान बना पाना लगभग नामुमकिन ही था. 

fallback

बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं दिशा 

एक्ट्रेस दिशा वकानी को पहचान टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से ही मिली थी, हालांकि वे साल 2017 से इस टीवी सीरियल का हिस्सा नहीं हैं. इस टीवी सीरियल में आने से पहले वे बी-ग्रेड फिल्म तक में काम कर चुकी थीं. जी हां, दिशा ने जिस बी-ग्रेड फिल्म में काम किया था उसका नाम था ‘कमसिन: द अनटच्ड’, इस मसाला फिल्म में दिशा ने एक कॉलेज जाने वाली लड़की का रोल निभाया था. फिल्म में दिशा के ऊपर जमकर बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे लेकिन इसका भी कोई खास फायदा दिशा के करियर को नहीं हुआ था. 

fallback

बड़े बजट की फिल्मों में निभा चुकी हैं छोटे-मोटे रोल्स 

दिशा वकानी कई बड़े बजट की फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स निभा चुकी हैं इन फिल्मों में 'जोधा-अकबर' भी शामिल है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik roshan)  और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) मुख्य भूमिका में थे वहीं दिशा ने इस फिल्म में एक दासी की भूमिका निभाई थी जो जोधा (ऐश्वर्या राय) के आसपास मौजूद रहने वाली दासियों में से एक थी. इसी तरह फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ में भी दिशा नौकरानी के रोल में नजर आ चुकी हैं.

Trending news