Khatron Ke Khiladi 13: सलमान खान के बाद रोहित शेट्टी की नाक में दम करने आ रहीं ये हसीना, आना हुआ पक्का
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: सलमान खान के बाद रोहित शेट्टी की नाक में दम करने आ रहीं ये हसीना, आना हुआ पक्का

Khatron Ke Khiladi 13 लगातार चर्चा में बना हुआ. इस शो में आने वाले एक और कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर लग गई है. खास बात है कि ये इससे पहले सलमान खान के शो में आ चुकी हैं.

 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13

Archana Gautam Confirms In Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 13) लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो में कौन-कौन आएगा ये जानने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उनके एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए एक और कंटेस्टेंट्स के आने की खबर पक्की हो गई है. खास बात है कि इस कंटेस्टेंट्स ने खुद ही इंटरव्यू के दौरान शो में हिस्सा लेने का खुलासा किया. इतना ही नहीं ये कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी के शो में आने से पहले सलमान खान के बिग बॉस 16 में भी तहलका मचा चुकी हैं. क्या आप गेस कर पाए कि ये कौन हैं?

अर्चना गौतम का शो में आना पक्का
बीते कई दिनों से अर्चना गौतम (Archana Gautam) के शो में आने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब ये खबर कंफर्म हो गई है. अर्चना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद ही शो में आने की खबरों पर मुहर लगाती नजर आईं. अर्चना से जब पूछा गया कि क्या वो इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं?  इस सवाल का जवाब देते हुए अर्चना गौतम ने कहा- 'मैं जा रही हूं. देखते हैं अब क्या होता है आगे. इसके साथ ही अर्चना गौतम ने कहा कि शो में उन्हें मेढक कॉकरोच और सांप भी देखने को मिलेंगे. जब अर्चना से कहा गया कि शिव ठाकरे भी एंट्री लेने वाले हैं तो वो खुश हो गईं.'

 

 

इन कंटेस्टेंट्स के नाम पर लगी मुहर
रोहित शेट्टी के शो में आने वाले कंटेस्टेंस्ट के नामों पर मुहर लग गई है. ये शो इस बार साउथ अफ्रीका के अर्जेंटीना में शूट किया जाएगा. इस शो में अभी तक शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के अलावा, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फहीम, अर्जिन तनेजा, साउंडस मौफकीर, नायरा बनर्जी और शरद मल्होत्रा का आना कंफर्म हो गया है. खबर तो ऐसी आ रही है कि देवोलीना को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है. 

 

 

 

  

Trending news