Samuel Rapille Bateman: खुद को 'पैगंबर' बता 20 लड़कियों से शादी कर बनाए संबंध, 9 साल की बेटी को भी नहीं छोड़ा
topStories1hindi1472547

Samuel Rapille Bateman: खुद को 'पैगंबर' बता 20 लड़कियों से शादी कर बनाए संबंध, 9 साल की बेटी को भी नहीं छोड़ा

America News: इस शख्स पर आरोप है कि इसने अपनी बेटी समेत 20 से अधिक महिलाओं से शादी की और उनसे संबंध भी बनाए. इनमें से अधिकतर 15 साल से कम उम्र की हैं. अब एफबीआई ने इसे सलाखों के पीछे भेज दिया है. यह सब काम वह खुद को पैगंबर बताकर कराता था.

Samuel Rapille Bateman: खुद को 'पैगंबर' बता 20 लड़कियों से शादी कर बनाए संबंध, 9 साल की बेटी को भी नहीं छोड़ा

Latest Trending News: इंसान अपने दिमाग की वजह से सबसे धरती पर सबसे समझदार माना जाता है, लेकिन कई बार वह ऐसी हरकत कर जाता है जो इंसानियत को शर्मसार करने वाली होती है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है. यहां एक शख्स ने रिश्तों और इंसानियत को ताड़-ताड़ करते हुए कुछ ऐसा किया कि पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. इस शख्स पर आरोप है कि इसने अपनी बेटी समेत 20 से अधिक महिलाओं से शादी की और उनसे संबंध भी बनाए. इनमें से अधिकतर 15 साल से कम उम्र की हैं. अब एफबीआई ने इसे सलाखों के पीछे भेज दिया है.

9 साल की बच्चियों को बनाता था शिकार

रिपोर्ट के मुताबिक, सैमुअल रैपिले बेटमैन (46 वर्ष) नाम का शख्स वॉशिंगटन में रहता है. इस पर पुलिस ने कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. इस पर आरोप है कि यह 9 साल की उम्र की लड़कियों के साथ सामूहिक यौन क्रियाओं में शामिल था. इसके अलावा वह बाल तस्करी भी करता था. यह सब काम वह खुद को पैगंबर बताकर करता था. रिपोर्ट के मुताबिक, 2019 में इसने 50 अनुयायी बनाए और खुद को पैगंबर मोहम्मद बताया.

15 साल की 20 लड़कियों से की शादी

एफबीआई के अनुसार, अपने आपको पैगंबर बताकर ही इसने 20 शादियां कीं. हालांकि इनमें से अधिकतर 15 साल से कम उम्र की हैं. बेटमैन ने पहले खुद इनके साथ संबंध बनाए और फिर इन्हें बाल यौन तस्करी के घिनौने कृत्यों में शामिल होने के लिए मजबूर करता था. पुलिस को इसकी कई शिकायतें मिल रही थीं. 28 अगस्त 2022 को पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया. लेकिन जल्द ही वह छूट गया. 13 सितंबर को इसे एक बार फिर अरेस्ट किया गया. 

खुद को पैगंबर बताकर बेटी तक को नहीं छोड़ा

एफबीआई ने कोर्ट में जो चार्जशीट लगाई है उसके मुताबिक, बेटमैन ने तीन पुरुष अनुयायियों को अपनी 9 साल की बेटियों से भी शादी की और बाद में उनके साथ यौन संबंध बनाने का निर्देश दिया, जिनमें से एक सिर्फ 12 वर्ष की थी. जबकि वो खुद इसे देख रहा था. बेटमैन ने कथित तौर पर दावा किया कि लड़कियों ने ‘भगवान के लिए अपने गुणों का त्याग’ किया था, और आगे कहा: ‘भगवान उनके शरीर को ठीक कर देंगे और उनके शरीर में झिल्ली वापस डाल देंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news