गोद लिए हुए बच्चों को प्रताड़ित करती थी एरीजोना की महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

गोद लिए हुए बच्चों को प्रताड़ित करती थी एरीजोना की महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीनल काउंटी अटॉर्नी कार्यालय की प्रवक्ता ने बताया कि एरिजोना की मिशेल होबसन नाम की महिला के खिलाफ सोमवार को अभियोग लगाया गया है, उसमें इन आरोपों की बात की गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

फीनिक्स: एरीजोना में एक लोकप्रिय यूट्यूब चैनल चलाने वाली एक महिला को, गोद लिए हुए उसके सात बच्चों में से पांच का अपहरण करने और उनका उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. महिला पर आरोप है कि वह इन बच्चों के शरीर पर कथित रूप से कालीमिर्च का पाउडर छिड़कती थी, उन्हें बर्फ से नहाने को मजबूर करती थी और कपड़ों के हैंगर से मारती थी. 

पीनल काउंटी अटॉर्नी कार्यालय की प्रवक्ता ने बताया कि एरिजोना की मिशेल होबसन नाम की महिला के खिलाफ सोमवार को अभियोग लगाया गया है, उसमें इन आरोपों की बात की गई है. उन्होंने बताया कि अभियोजकों को होबसन के खिलाफ सीधे तौर पर सबूत नहीं मिले की वह गोद लिए हुए अपने दो बच्चों का उत्पीड़न कर रही थीँ. इन बच्चों की उम्र तीन साल तक है.

यूट्यूब ने महिला का चैनल प्लेटफॉर्म से हटा दिया है. होबसन की अपनी बड़ी बेटी ने पुलिस को इस उत्पीड़न के बारे में जानकारी दी थी. इस महिला पर बच्चों के साथ निर्मम सलूक करने और भूखा रखने का आरोप है. 

अधिकारियों ने पहले बताया था कि होबसन बच्चों को कई कई दिन तक कमरों में बंद रखती थी, उन्हें भोजन, पानी नहीं देती थी. यहां तक कि वह बच्चों को बाथरूम भी नहीं जाने देती थी. आरोपी महिला फिलहाल जेल में है.

Trending news