इस देश के PM ने देश का पैसा बचाने के लिए गर्लफ्रेंड संग इकोनॉमी क्लास में किया सफर, फोटो वायरल

उड़ान की लागत 1,323 पाउंड (1,730 डॉलर) प्रति व्यक्ति पड़ती है, जो प्रधानमंत्री ने रॉयल एयर फोर्स प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करने से काफी कम है. जेट का इस्तेमाल करने पर यह राशि 100,000 पाउंड होती.

इस देश के PM ने देश का पैसा बचाने के लिए गर्लफ्रेंड संग इकोनॉमी क्लास में किया सफर, फोटो वायरल
एक सूत्र ने डेली मेल से कहा कि जोड़ा उड़ान के दौरान 'लो प्रोफाइल' में था

 

लंदन: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन व उनकी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स ने कैरेबियन में अपने नए साल की छुट्टी मनाने के लिए इकोनॉमी श्रेणी में उड़ान भरने का विकल्प चुना. डेली मेल की शनिवार की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉनसन ने लंदन से ब्रिटिश एयरवेज की लंबी उड़ान के बाद गुरुवार सुबह सेंट लुसिया पहुंचे. सहयात्रियों द्वारा ली गई एक तस्वीर में प्रधानमंत्री विंडो सीट पर किताब पढ़ते दिख रहे हैं और साइमंड्स उनकी बगल की सीट पर बैठी हैं. यह जोड़ा, विमान के पिछले भाग में इकोनॉमी की तरफ बैठा हुआ है, जहां यात्री आगे की तुलना में अक्सर ज्यादा असहज महसूस करते हैं.  

एक सूत्र ने डेली मेल से कहा कि जोड़ा उड़ान के दौरान 'लो प्रोफाइल' में था और उनके साथ बहुत कम सुरक्षा थी.

उड़ान की लागत 1,323 पाउंड (1,730 डॉलर) प्रति व्यक्ति पड़ती है, जो प्रधानमंत्री ने रॉयल एयर फोर्स प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करने से काफी कम है. जेट का इस्तेमाल करने पर यह राशि 100,000 पाउंड होती. जॉनसन और साइमंड्स के पहुंचने पर उनका स्वागत सेंट लुसियन के प्रधानमंत्री एलन चेन्सेट ने किया.