डोनाल्‍ड ट्रंप ने अपने पूर्व डॉक्‍टर को सहायक और चिकित्सा सलाहकार नियुक्त किया
Advertisement
trendingNow1495418

डोनाल्‍ड ट्रंप ने अपने पूर्व डॉक्‍टर को सहायक और चिकित्सा सलाहकार नियुक्त किया

ट्रंप के रियर एडमिरल रोनी जैक्सन को ‘सेकंड स्टार’ के लिए फिर से नामित करने के निर्णय के बाद शनिवार को व्हाइट हाउस ने यह घोषणा की.

डोनाल्‍ड ट्रंंप ने की नियुक्ति. फाइल फोटो

वेस्ट पाम बीच (अमेरिका) : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने पूर्व चिकित्सक को अपना सहायक और मुख्य चिकित्सक सलाहकार नियुक्त किया है. ट्रंप के रियर एडमिरल रोनी जैक्सन को ‘सेकंड स्टार’ के लिए फिर से नामित करने के निर्णय के बाद शनिवार को व्हाइट हाउस ने यह घोषणा की.

ट्रंप ने पिछले साल जैक्सन को ‘वेटरन्स अफेयर्स डिपार्टमेंट’ के प्रमुख पद के लिए नामित किया था लेकिन उनके नामांकन को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था. नौसेना डॉक्टर ने पेशेवर कदाचार के आरोपों के बाद अपना नामंकन वापस ले लिया था. इस मामले की पेंटागन जांच कर रहा है. हालांकि जैक्सन ने किसी भी तरह का दुर्व्यवहार करने से इनकार किया है.

fallback

उन्होंने पिछले साल ट्रंप की शारीरिक जांच की मेडिकल टीम का नेतृत्व किया था और कहा था कि राष्ट्रपति एकदम स्वस्थ हैं. व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रंप जैक्सन को एक भरोसेमंद चिकित्सा सलाहकार और चिकित्सक (फिजिशियन) मानते हैं. अधिकारी को निजी मामलों पर सार्वजनिक रूप से बात करने की अनुमति नहीं थी.

Trending news