फिर से सुर्खियों में एरिआस, पूर्व सुंदरी ने लगाया यौन शोषण का आरोप
Advertisement
trendingNow1497384

फिर से सुर्खियों में एरिआस, पूर्व सुंदरी ने लगाया यौन शोषण का आरोप

फेसबुक ने एंटरटेन्मेंट को समर्पित अपने एक पेज में बृहस्पतिवार को शिकायत की एक फोटो प्रकाशित की जिसमें कहा गया कि 2015 में एरिआस ने अपने घर में उसे पकड़ा, जकड़ा और उसकी मर्जी के खिलाफ उसका चुंबन लिया. 

सांकेतिक तस्वीर

सैन जोस : एक पूर्व मिस कोस्टा रिका ने नोबेल शांति पुरस्कार से सम्मानित पूर्व राष्ट्रपति ऑस्कर एरिआस सांचेज के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है. ऑस्कर पर एक ही हफ्ते के अंदर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली यह दूसरी महिला हैं. 

फेसबुक ने एंटरटेन्मेंट को समर्पित अपने एक पेज में बृहस्पतिवार को शिकायत की एक फोटो प्रकाशित की जिसमें कहा गया कि 2015 में एरिआस ने अपने घर में उसे पकड़ा, जकड़ा और उसकी मर्जी के खिलाफ उसका चुंबन लिया. अभियोजकों ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि की कि उन्हें एरिआस सांचेज के खिलाफ नयी शिकायत प्राप्त हुई है. यह यौन शोषण के अपराध से जुड़ी है. 

1987 में मिला था नोबेल शांति पुरस्कार
अब तक कम से कम पांच महिलाएं उन पर इस प्रकार के आरोप लगा चुकी हैं. गौरतलब है कि एरिआस दो बार देश के राष्ट्रपति रह चुके हैं और मध्य अमेरिका में गृह युद्ध समाप्त कराने में उनके योगदान को देखते हुए उन्हें 1987 में नोबेल शांति पुरस्कार प्रदान किया गया था.

Trending news