VIDEO: टाइगर शार्क के मुंह में जाने से बची समुद्री वैज्ञानिक, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना
Advertisement
trendingNow11415806

VIDEO: टाइगर शार्क के मुंह में जाने से बची समुद्री वैज्ञानिक, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना

Tiger shark: यह डरावना पल उस वक्त कैमरे में कैद हुआ जब समुद्री शोधकर्ता ओशन रैमसे हवाई के ओहू (Oahu) के पास पानी में गोता लगाने ही वाली थी. 

VIDEO: टाइगर शार्क के मुंह में जाने से बची समुद्री वैज्ञानिक, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना

Viral Video:एक डरावनी घटना में, एक डाइविंग एक्सपर्ट एक विशाल टाइगर शार्क द्वारा काटने से बाल-बाल बच गई. यह डरावना पल उस वक्त कैमरे में कैद हुआ जब समुद्री शोधकर्ता ओशन रैमसे हवाई के ओहू (Oahu) के पास पानी में गोता लगाने ही वाली थी क्योंकि उन्होंने प्लास्टिक प्रदूषण से एक शार्क को टकराते हुए देख लिया था.

वायरल क्लिप में, जैसे ही रैमसे ने गोता लगाने से पहले अंतिम बार पानी को देखा तभी उन्हें अपनी तरफ शार्क आती दिखती है जिसे इस इलाके में रानी निक्की उपनाम से पुकारा जाता है. जैसे ही शिकारी पानी से बाहर निकला,  रैमसे ने जल्दी से खुद को नाव पर वापस खींच लिया.

चौंकने के बजाय,  वीडियो में रैमसे की हंसी सुनी जा सकती है. वीडियो के अंत में, उसे नाम से शार्क की पहचान करते हुए और पानी में दो अन्य बड़ी मादा शार्क का पता लगाने के लिए गोता लगाते हुए भी सुना गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juan Oliphant #JuanSharks (@juansharks)

रैमसे ने इंस्टाग्राम पर मजाकिया लहजे में लिखा, "मैंने एक शार्क को प्लास्टिक से टकराते हुए देखा,  इसलिए मैं गई और यह मेरा अभिवादन था."  उन्होंने अपने फोलोअर्स यह भी बताया कि निक्की, जिसके साथ वह वर्षों से तैर रही थी, ने उस पर हमला करने की कोशिश नहीं की थी.

रैमसे ने कहा, "मैं बहुत दूर नहीं देख पाई थी और वे भी शायद नहीं देख पाई, इसलिए मुझे लगता है कि (निक्की) मेरे पानी में प्रवेश के शुरुआती शोर और छाया से अधिक प्रतिक्रिया कर रही थी."

इस वीडियो को अब तक 1 लाख 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news