नवाज की बेटी ने साधा निशाना, कहा- इमरान खान आप कठपुतली से ज्यादा कुछ नहीं है
Advertisement
trendingNow1532284

नवाज की बेटी ने साधा निशाना, कहा- इमरान खान आप कठपुतली से ज्यादा कुछ नहीं है

जेल में बंद पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने मंगलवार को इमरान खान पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पाकिस्तानी समकक्ष को सम्मान नहीं देते. 

.(फाइल फोटो)

लाहौर: जेल में बंद पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने मंगलवार को इमरान खान पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पाकिस्तानी समकक्ष को सम्मान नहीं देते. उन्होंने कहा कि फरवरी में भी मोदी ने इमरान का फोन नहीं उठाया था. पाकिस्तान के 1998 के परमाणु परीक्षणों के संबंध में यहां मॉडल टाउन में आयोजित एक कार्यक्रम में मरियम ने कहा कि इमरान ने शिकायत की थी कि भारतीय प्रधानमंत्री ने उनका फोन नहीं उठाया. उस समय दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर थे.

शक्तिशाली सेना का जिक्र करते हुए मरियम ने कहा, ‘‘मोदी और दुनिया के अन्य राष्ट्राध्यक्ष क्यों इमरान को सम्मान नहीं देते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि आप किसी की मदद से लोगों का वोट चुरा कर सत्ता में आए हैं. आप किसी के इशारे पर चलते हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘"इमरान खान.

आपका दर्जा किसी कठपुतली से ज्यादा कुछ नहीं है. दुनिया में आपका कोई सम्मान नहीं है.’’ मरियम ने कहा कि इमरान, शरीफ को 'मोदी का दोस्त' कहा करते थे.

Trending news