Time Traveller की भविष्यवाणी: अगले साल धरती पर आएंगे विशाल Aliens, US बनाएगा निशाना और छिड़ जाएगी जंग

एलियंस (Aliens) के अस्तित्व को लेकर अब तक भले ही कोई ठोस जानकारी सामने न आई हो, लेकिन दावे जरूर होते रहते हैं. अब खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले एक शख्स ने भी एलियंस पर भविष्यवाणी की है. इस शख्स का कहना है कि सात फुट ऊंचे एलियंस अगले साल धरती पर आने वाले हैं.  

Time Traveller की भविष्यवाणी: अगले साल धरती पर आएंगे विशाल Aliens, US बनाएगा निशाना और छिड़ जाएगी जंग
फाइल फोटो

वॉशिंगटन: एलियंस (Aliens) को लेकर तरह-तरह के दावे किए जाते रहे हैं. अब खुद को टाइम ट्रैवलर (SELF-Proclaimed Time Traveller) कहने वाले एक शख्स ने पृथ्वी पर एलियंस के आने को लेकर भविष्यवाणी की है. इस शख्स का कहना है कि सात फुट ऊंचे एलियंस अगले साल धरती पर आएंगे और उनका अमेरिका के साथ युद्ध होगा. यह भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 

इस दिन रखेंगे Earth पर कदम

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, टिक टॉक (TikTok) यूजर Futuretimetraveller ने एलियंस (Aliens) को लेकर भविष्यवाणी की है. जिसमें कहा गया है कि एलियंस मई, 2022 में पृथ्वी का रुख करेंगे और इस दौरान उनका अमेरिका से ‘अंतर-आयामी युद्ध’ होगा. अपनी पोस्ट में यूजर ने लिखा है कि पहली बार एलियंस धरती पर 24 मई, 2022 को कदम रखेंगे और काफी कुछ भयानक होगा.

VIDEO

ये भी पढ़ें -Bus Blast का बदला: नाराज China ने PAK में चल रहे कई Projects पर रोका काम, पाकिस्तानियों को नौकरी से निकाला

VIDEO

90,000 से ज्यादा बार हुआ Share 

स्व-घोषित टाइम ट्रैवलर का कहना है कि अमेरिका एलियंस पर हमला करेगा, जिसके परिणामस्वरूप Interdimensional War शुरू हो जाएगी. भविष्यवाणी वाले इस पोस्ट को अब तक 90,000 से अधिक बार शेयर किया गया है और 2,300 से अधिक लाइक मिले हैं. TikTok यूजर का यह भी कहना है कि आने वाले समय में कई एलियंस धरती पर आम नागरिक के तौर पर भी रहेंगे.  

Biggest Earthquake का भी दावा 

इससे पहले, एक अन्य टिकटॉक "टाइम ट्रैवलर" ने सबसे बड़े भूकंप को लेकर भविष्यवाणी की थी. इस शख्स ने कहा था कि अगले तीन सालों में कैलिफोर्निया सबसे बड़े भूकंप का सामना करेगा. Follow_for_follow.08 नामक यूजर ने दावा किया है कि जल्द ही दुनिया के सबसे बड़े प्राणी के बारे में पता चलेगा और इसके दो साल बाद कैलिफोर्निया में भयानक भूकंप आएगा. टिकटॉक यूजर ने अपने फॉलोअर्स को चेतावनी देते हुए कहा है कि उसकी बातों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.