शिफ्ट के 9 घंटे पहले शराब पीने पर गई महिला की नौकरी, अब उसी कंपनी ने किया मालामाल
X

शिफ्ट के 9 घंटे पहले शराब पीने पर गई महिला की नौकरी, अब उसी कंपनी ने किया मालामाल

Woman Factory Worker Fired For Having Alcohol: महिला ने बताया कि उसने सुबह 5 बजे शराब थी. ऑफिस में ब्रीफिंग के दौरान मैनेजर ने उससे शराब पिए जाने के बारे में पूछा था.

शिफ्ट के 9 घंटे पहले शराब पीने पर गई महिला की नौकरी, अब उसी कंपनी ने किया मालामाल

एडिनबर्ग: स्कॉटलैंड (Scotland) के एडिनबर्ग (Edinburgh) में एक अजीबोगरीब घटना (Weird News) हुई. यहां एक महिला कर्मचारी को कंपनी ने 5 हजार यूरो यानी करीब 4 लाख 33 हजार 204 रुपये दिए. कंपनी ने महिला को इसलिए निकाल दिया था क्योंकि उसने शिफ्ट के 9 घंटे पहले शराब (Woman Worker Drinks Alcohol Before Going To Office) पी थी.

महिला के मुंह से आ रही थी शराब की बदबू

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम मालगोर्जाता क्रोलिक (Malgorzata Krolik) है. आरोप है कि महिला कर्मचारी जब ऑफिस पहुंची थी तब उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. महिला की शिफ्ट दोपहर 2 बजे से थी और उसने सुबह 5 बजे शराब पी थी.

ये भी पढ़ें- रातोंरात बदल गई मजदूर की किस्मत, होने वाला है मालामाल

क्या है कंपनी की पॉलिसी?

कंपनी के मुताबिक, उनके वहां शराब पीने वालों के प्रति जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है. कर्मचारी ड्यूटी वाले दिन शराब नहीं पी सकते. अगर वे ऐसा करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है. महिला शराब पीकर फैक्ट्री में आई थी. इसी वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया.

कोर्ट ने महिला कर्मचारी के पक्ष में सुनाया फैसला

नौकरी से निकाले जाने के बाद महिला कोर्ट पहुंची और कंपनी के खिलाफ केस दायर कर दिया. सुनवाई के बाद कोर्ट ने महिला कर्मचारी के पक्ष में फैसला सुनाया और कंपनी को आदेश दिया कि कंपनी महिला कर्मचारी को 5000 यूरो यानी लगभग 4 लाख 33 हजार 204 रुपये मुआवजे के तौर पर दे.

ये भी पढ़ें- पति ने अप्राकृतिक रूप से बनाए संबंध, दी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी; फिर

महिला ने बताया कि वो पिछले 11 साल से इसी कंपनी में काम कर रही थी लेकिन कंपनी से उसे निकाल दिया गया. ब्रीफिंग के दौरान मैनेजर ने उससे पूछा क्या उसने शराब पी रखी है? इसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया.

VIDEO-

Trending news