26 August Horoscope: तुला, मकर समेत इन राशि के जातकों को होगा धन लाभ, जानें अपना राशिफल

आज 26 अगस्त है. आज का दिन तुला राशि के जातकों के धन प्राप्ति का दिन है. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए करियर से जुड़ी अच्छी खबर सुनने का दिन है. आइए जानते हैं आज का दिन बाकी के जातकों के जीवन में कितना फेरबदल लाने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Aug 26, 2023, 07:38 AM IST
  • तुला के जातकों को होगा धन लाभ की प्राप्ति
  • धनु के मान-सम्मान में होगी वृद्धि
26 August Horoscope: तुला, मकर समेत इन राशि के जातकों को होगा धन लाभ, जानें अपना राशिफल

नई दिल्लीः आज 26 अगस्त है. आज का दिन तुला राशि के जातकों के धन प्राप्ति का दिन है. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए करियर से जुड़ी अच्छी खबर सुनने का दिन है. आइए जानते हैं आज का दिन बाकी के जातकों के जीवन में कितना फेरबदल लाने वाला है. 

तुला राशिः आज का दिन आपकी वाणी और व्यवहार में मधुरता लेकर आएगा. व्यवसाय में आपको अच्छा धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. हालांकि, परिवार के सदस्यों से खरी खोटी सुनने को मिल सकती है. माता-पिता से आप अपनी किसी इच्छा को जाहिर कर सकते हैं. हेल्थ के लिहाज से आज आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. क्योंकि आपका चंद्रमा अच्छी स्थिति में नहीं है. 

वृश्चिक राशिः आज का दिन इस राशि को जातकों के लिए अच्छा बीतने वाला है. आपको करियर से जुड़ी अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. पारिवारिक जीवन काफी सुखमय रहेगा. किसी भी तरह के बहस से खुद को दूर रखें. बाकी आपकी सारी योजनाएं आज के दिन सफल होंगी. साथ ही धन प्राप्ति का भी योग बन रहा है. 

धनु राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए मान-सम्मान पाने का है. आज के दिन आपके घोर विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे. साथ ही आपको सरकार की ओर से सम्मानित किया जा सकता है. ससुराल पक्ष से धन मिल सकता है. इसके अलावा किसी सांस्कृतिक या सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर मिल सकता है. 

मकर राशिः आज के दिन आपको भाग्य का पूरी तरह से साथ मिलेगा और आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी. आजीविका के क्षेत्र में चल रहे आपके सभी प्रयास सफल होंगे. आपको आज के दिन कोई न कोई शुभ समाचार जरूर मिल सकता है. आपको अपने सीनियर्स से हर तरह का लाभ मिलेगा. शाम के समय में किसी भी तरह के बहस का हिस्सा न बनें. ऐसा करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. 

कुंभ राशिः इस राशि के जातकों को भाग्य का सीधा साथ मिलेगा. आपके सभी काम पूरी तरह से सफल होंगे. हालांकि, आज आप थोड़ा बहुत मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऐसे में अपना ध्यान रखें. 

मीन राशिः आज का आपका दिन नई उमंग के साथ शुरू होने वाला है. आज के दिन आपको अपनी सेहत को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करनी चाहिए. नौकरी के क्षेत्र में आप अपनी मेहनत के बदौलत नया मुकाम हासिल करेंगे. आपकी आय में वृद्धि होगी. परिवार के किसी सदस्य के व्यवहार से आप परेशान हो सकते हैं. 

ये भी पढे़ंः Today's Rashifal: कन्या को मिलेगा आर्थिक सफलता, तो मिथुन का होगा परेशानियों से सामना, जानें मेष से लेकर सिंह का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़