Dainik Rashifal 17 August: इन राशियों पर आज मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान, जानें तुला से मीन तक का शनिवार का राशिफल

Dainik Rashifal: वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. कुछ लोगों का व्यवहार आज आपकी समझ से बाहर रहेगा. वहीं धनु राशि वालों का आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफी सावधानी बरतने की जरूरत है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Aug 17, 2024, 07:39 AM IST
  • जानें तुला से मीन तक का राशिफल
  • किसके पक्ष में रहने वाले हैं सितारे
Dainik Rashifal 17 August: इन राशियों पर आज मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान, जानें तुला से मीन तक का शनिवार का राशिफल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. कुछ लोगों का व्यवहार आज आपकी समझ से बाहर रहेगा. वहीं धनु राशि वालों का आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफी सावधानी बरतने की जरूरत है. 

तुला
आज का दिन अच्छा रहने वाला है. समझदारी के साथ काम करेंगे तो आपको कारोबार में आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त होगा. आपको जो भी काम दिया जाए उसे स्वीकार कर लें, क्योंकि आपको काफी धन लाभ होगा. जो भी करेंगे, उसके साथ कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी भी रहेगी. लोग अपनी परेशानियां आपके सामने रखेंगे. जिसे आप आसानी से सुलझा देंगे. इस राशि के छात्र आज करियर में आगे बढ़ने के लिए अपने गुरु की मदद लेंगे. सभी के साथ हंसी-खुशी दिन बीतेगा. दांपत्य जीवन शानदार रहने वाला है. 

वृश्चिक
आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. कुछ लोगों का व्यवहार आज आपकी समझ से बाहर रहेगा. जरूरत पड़ने पर साथ के कुछ लोग आपकी मदद करेंगे. ऐसी स्थितियों में जीवनसाथी का भी सहयोग प्राप्त होगा. बच्चों का समय घर पर दादा-दादी के साथ बितेगा और उनसे कुछ बातें करेंगे. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. छात्रों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. 

धनु
आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफी सावधानी बरतने की जरूरत है. इस राशि के विवाहित अपने जीवनसाथी पर भरोसा बनाएं रखें, गलतफहमियों से रिश्ते में उलझन बढ़ सकता है. इस राशि के मेडिकल स्टूडेंटस को कुछ अच्छा सीखने को मिलेगा, जो भविष्य में आपके काम आएगा. छात्र आज कुछ नया सीखने का मन बनाएंगे. वेब-डिजाइनर्स के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. व्यापार में आज रोज की अपेक्षा ज्यादा मुनाफा होने के योग बने हुए हैं.

मकर
आज का दिन व्यस्तता में बीतेगा. पारिवारिक जिम्मेदारियां पूरा करने में सफल होंगे. आपके सपने साकार होते हुए नजर आएंगे. खुद को आर्थिक रूप से मजबूत महसूस करेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. इस राशि के छात्रों के पढ़ाई में आ रही रुकावटें आज किसी दोस्त की सहायता से सॉल्व हो जाएगी. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. बच्चे आज का दिन खेल-कूद में व्यतीत करेंगे. मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. 

कुंभ
आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. इस राशि के व्यापारी वर्ग के लोगों को फायदा होने के योग बन रहे हैं. साथ ही कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी भी होगी. आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपके सेहत में सुधार आएगा. छात्रों को उनके मेहनत के अनुरूप सफलता मिलेगी. आप ऑफिस का कार्य समय पर पूरा करने में सफल होंगे. बॉस आपकी तारीफ करेंगे. 

मीन
आज अपनी सोच सकारात्मक रखें. भविष्य को और बेहतर बनाने के लिए प्लान बनाएंगे. जिसमें घरवालों की मदद मिलेगी. इस राशि के छात्रों को आज अपने लिए नए अवसरों की तलाश करनी होगी. इस राशि के जो लोग मैकनिकल की तैयारी कर रहे हैं आज उन्हें जल्द ही किसी अच्छी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है. लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे. जिससे रिश्ते में और मजबूती आएगी. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः Aaj ka Rashifal: इन राशियों की आज चमकेगी किस्मत, जानें 17 अगस्त का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़