Dainik Rashifal: इस राशि के जातकों का आज नौकरी में होगा प्रमोशन, जानें तुला, धनु, कुंभ और मीन का राशिफल

Dainik Rashifal: धनु राशि के जातकों का आज का दिन भाग्य के लिहाज से बहुत अच्छा जाने वाला है. अपनी किसी भी समस्या को लेकर अपने दोस्तों से बातचीत कर सकते हैं. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज बेवजह के कार्यों में धन खर्च होगा. व्यापार में साझेदारी में नुकसान हो सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2023, 07:31 AM IST
  • जानें क्या कहते हैं आपके सितारे
  • आज किसका साथ देगी किस्मत
Dainik Rashifal: इस राशि के जातकों का आज नौकरी में होगा प्रमोशन, जानें तुला, धनु, कुंभ और मीन का राशिफल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: धनु राशि के जातकों का आज का दिन भाग्य के लिहाज से बहुत अच्छा जाने वाला है. अपनी किसी भी समस्या को लेकर अपने दोस्तों से बातचीत कर सकते हैं. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज बेवजह के कार्यों में धन खर्च होगा. व्यापार में साझेदारी में नुकसान हो सकता है.

तुला
आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा. वरिष्ठों सदस्यों की ओर से मदद हासिल होगी. किसी बड़े लक्ष्य पर फोकस कर पाएंगे. परिवार के सदस्यों का विश्वास बड़ी ही आसानी से जीत पाएंगे. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है.

वृश्चिक
आज जिम्मेदारी से अपने कार्यों को करें. परिजनों की सलाह आपके काम आएगी. छोटों की गलतियों पर बड़ा दिल दिखाते हुए उन्हें माफ कर दें. सभी को साथ लेने की कोशिश करेंगे तो सफलता हासिल होगी. किसी से आज धन उधार न लें.

धनु
आज का दिन भाग्य के लिहाज से बहुत अच्छा जाने वाला है. अपनी किसी भी समस्या को लेकर अपने दोस्तों से बातचीत कर सकते हैं. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज बेवजह के कार्यों में धन खर्च होगा. व्यापार में साझेदारी में नुकसान हो सकता है.

मकर
आज किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. रुके हुए कार्य पूरे होने की संभावना दिख रही है. नौकरी पेशा लोगों का आज प्रमोशन हो सकता है. आज विपरीत हालात में भी धैर्य बनाकर चलें. निजी मामलों में आज सावधानी बरतें.

कुंभ
आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. अपने कार्यों में ढील देने से बचें. संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आज अपनी वाणी पर संयम रखें. किसी कार्य की योजना बन सकती है. नया वाहन खरीद सकते हैं.

मीन
आज व्यापार में निवेश और पार्टनरशिप काफी सोच विचार से करें. परिवार में अचानक किसी की सेहत बिगड़ सकती है. आज कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें. जोखिम भरे कार्यों में हाथ न डालें. लेन देन से जुड़ी परेशानियों में आज राहत मिलने के आसार हैं.

मेष से लेकर कन्या तक का 26 जून का राशिफल पढ़ें यहांः Horoscope 26 June: मेष का दुर्घटना का बन रहा योग, आज कर्क को विवाद ले डूबेगा

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः Horoscope 26 June: मेष का दुर्घटना का बन रहा योग, आज कर्क को विवाद ले डूबेगा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़