Numerology 25 January: कैसा बीतेगा गुरुवार का दिन, अंक राशिफल में जानिए शुभ अंक और शुभ रंग

Numerology 2024: अंक राशिफल में हर अंक का महत्व बताया गया है. जन्मतिथि के आधार पर मूलांक और भाग्यांक की गणना की जाती है. अंक राशिफल के आधार पर जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिनः

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Jan 25, 2024, 06:46 AM IST
  • सोच समझ कर पैसों को खर्च करें
  • व्यवसाय में उतार-चढ़ाव होगा
Numerology 25 January: कैसा बीतेगा गुरुवार का दिन, अंक राशिफल में जानिए शुभ अंक और शुभ रंग

नई दिल्ली: Numerology 25 January: अंक राशिफल में अंकों के माध्यम से व्यक्ति के भविष्य के बारे में अनुमान लगाया जाता है. यदि किसी व्यक्ति का जन्म 11 जनवरी को हुआ है तो उसकी जन्म की तारीख के अंकों का योग 1+1=2 आता है. उस व्यक्ति का मूलांक 2 होगा. अंक ज्योतिष में मूलांक से शुभ अंक और शुभ रंग का अनुमान लगाया जाता है. आइए जानते हैं, अंक शास्त्र के माध्यम से आपका आज का राशिफल, शुभ अंक और शुभ रंग कौन सा है. 

  
अंक 1
आज के दिन कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. आपको किसी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है. नई चीजें सीखने का अवसर मिलेगा. शुभ अंक 4 और शुभ रंग केसरिया रहेगा.

अंक 2
आज के दिन आप अपने करियर में उतार-चढ़ाव का अनुभव करेंगे. दूसरे लोगों की गलतियों की चिंता आपके सिर पर पड़ेगी. इसलिए आप पूरे दिन बेचैन रहेंगे. शुभ अंक 2 और शुभ रंग सफेद रहेगा.

अंक 3
आज के दिन पारिवारिक स्तर पर तनाव रहेगा. पत्नी और मां के सहमत न होने से मानसिक परेशानी रहेगी. इसलिए काम में मन नहीं लगेगा. शुभ अंक 7 और शुभ रंग गुलाबी रहेगा.

अंक 4
आज के दिन स्वास्थ्य से बढ़कर कुछ भी नहीं है. इसलिए अपनी सेहत का ख्याल रखें. यदि आवश्यक हो तो भोजन सही से करें. शुभ अंक 3 और शुभ रंग पीला रहेगा.

अंक 5
आज के दिन आज कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने का समय रहेगा. बहुत सारी चीजें होंगी. शुभ अंक 6 और शुभ रंग लाल होगा.

अंक 6
आज के दिन व्यवसाय में उतार-चढ़ाव होगा. आज नुकसान हुआ इसका मतलब यह नहीं है कि कड़ी मेहनत बर्बाद हो गई है. प्रयास जारी रखें सफलता अवश्य मिलेगी. शुभ अंक 5 और शुभ रंग नीला होगा.

अंक 7
आज के दिन कार्यस्थल पर कुछ मतभेद होंगे लेकिन इन्हें नजरअंदाज करें और काम पर ध्यान दें. यदि आवश्यक हो तो एक या दो दिन की छुट्टी लें. शुभ अंक 6 और शुभ रंग पीला रहेगा.

अंक 8
आज के दिन हमें वित्तीय स्थिति को भविष्य के नजरिए से देखने की जरूरत है. पैसों को सोच समझ कर खर्च करें. अनावश्यक चीजों पर बेवजह पैसा खर्च न करें. शुभ अंक 8 और  शुभ रंग हरा रहेगा.

अंक 9
आज के दिन हमें संपत्ति को भविष्य के नजरिए से देखने की जरूरत है. पैसों को सोच समझ कर खर्च करें. शुभ अंक 18  और शुभ रंग सुनहरा रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़