अंकित शर्मा का 'कातिल' EXPOSED! पहले कपड़े उतारे और फिर मार डाला

दिल्ली दंगे के दौरान अंकित शर्मा मर्डर केस के आरोपी सलमान से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपी ने ये कबूला है कि अंकित को खींचकर ताहिर हुसैन के घर में ले जाया गया और उसके कपड़े उतारने के बाद उन्हें चाकुओं से गोदकर मार डाला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2020, 03:05 PM IST
    1. दिल्ली दंगे के 'रक्तचरित्र' पर सबसे बड़ा खुलासा
    2. प्याज की रेहड़ी का अंकित की हत्या से क्या है कनेक्शन?
    3. सलमान ने कबूल किया अंकित के कत्ल का जुर्म: सूत्र
    4. अंकित के मर्डर के बाद सलमान ने किसे किया था फोन?
अंकित शर्मा का 'कातिल' EXPOSED! पहले कपड़े उतारे और फिर मार डाला

नई दिल्ली: दिल्ली दंगे के दौरान मारे गए आईबी अफसर अंकित शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्याज की रेहड़ी लगाने वाले एक शख्स ने अंकित की हत्या की, उसका नाम सलमान है. सलमान के साथ 6 से ज्यादा लोगों ने इस दरिंदगी को अंजाम दिया था.

IB अफसर अंकित शर्मा की मर्डर मिस्ट्री पर से उठा पर्दा

दिल्ली दंगे में आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी का चेहरा पहली बार देश के सामने आया है, इससे पहले आपने सलमान को पुलिस की कस्टडी में देखा था. जब उसके चेहरे पर काला कपड़ा ढंका हुआ था. सूत्रों के हवाले से ये जानकारी हासिल हुई है कि सलमान ने ही चाकू से गोद कर अंकित शर्मा को मार डाला.

पहली बार अंकित की हत्या के आरोपी का चेहरा देश के सामने 

सलमान इस वक्त दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है. उससे पूछताछ की जा रही है और सूत्रों के हवाले से जो खबर आ रही है, वो चौंकाने वाली है. बताया जाता है कि सलमान ने अंकित शर्मा की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया है. सलमान ने माना कि उसने आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन के घर में अंकित का मर्डर किया. बेरहमी से चाकू मार कर अंकित की हत्या की गई थी.

अंकित की हत्या के आरोपी का कबूलनामा 

स्पेशल सेल से पूछताछ में सलमान ने बताया कि वो 23 फरवरी को पुरानी दिल्ली में ईदगाह में जमात में शामिल हुआ. इसके बाद उसे उसी दिन दोपहर में उसे पता चला कि नार्थ ईस्ट दिल्ली में दंगे शुरू हुए है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि सलमान को एक व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिए 24 फरवरी को कहा गया कि वो बस खजूरी इलाके में पहुंचे. खजूरी में सलमान ताहिर हुसैन के घर गया.

कपड़े उतार कर किया गया था अंकित का मर्डर

अगले दिन 25 फरवरी को दंगे के दौरान उसने अंकित को ताहिर के घर के बाहर देखा. आरोप है कि उसने अंकित को ताहिर के घर के अंदर खींचा. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान सलमान के साथ छह और लोग थे. इन लोगों ने अंकित को निर्वस्त्र किया, फिर चाकुओं से गोद कर अंकित को मार डाला गया. IB अधिकारी अंकित पर चाकू से 14 वार किए गए. इतने से मन नहीं भरा तो 400 बार चाकू गोदकर अंकित शर्मा के शव को नाले में फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली हिंसाः लोकसभा में क्या बोले अमित शाह, जानिए बड़ी बातें

बताया जाता है कि सलमान ने हत्या के बाद दो कॉल किए. उसके कॉल डिटेल से पता चलता है उसने अपने भाई और भाभी को कॉल करके कहा कि दंगे में उसने एक मर्डर कर दिया है. आरोप है कि अंकित के शव को नाले में फेंकने में भी शामिल था.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के दंगाईयों ने जानवरों की तरह पुलिस पर किया था हमला, देखिए VIDEO

इसे भी पढ़ें: 'हैदराबादी प्लान' के जरिये फिर हुई दिल्ली में दहशत फैलाने की साजिश

ट्रेंडिंग न्यूज़