साधुओं को कब मिलेगा इंसाफ? पालघर पहुंची CID टीम, BJP सरपंच को धमकी

पालघर में संतों की हत्या मामले की जांच के लिए CID टीम पहुंच चुकी है. लेकिन इस बीच गिरफ्तार किए गए आरोपियों के परिजन भाजपा सरपंच को धमकी दे रहे हैं. ऐसा आरोप सामने आया है...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2020, 06:46 AM IST
    1. पालघर पहुंची CID की टीम
    2. बीजेपी सरपंच मिल रही धमकी
    3. 4 हफ्ते के भीतर विस्तृत रिपोर्ट
    4. शरद पवार ने स्वीकारी हत्या की बात
साधुओं को कब मिलेगा इंसाफ? पालघर पहुंची CID टीम, BJP सरपंच को धमकी

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में 16 अप्रैल को दो साधुओं समेत तीन लोगों की हत्या के मामले में जांच अब CID को सैंप दी गयी है जिसके तुरंत बाद जांच के लिये CID टीम पालघर पहुंची इस मामले में अबतक 101 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

पालघर पहुंची CID की टीम

संतों की मॉब लिंचिंग मामले की जांच में बीती रात  CID की टीम पालघर पहुंची. महाराष्ट्र सरकार ने ये जांच CID को सौंपी है. ऐसे में अब तक 100 से ज्यादा गिरफ्तारी हुआ है. इस बीच धमकी से जुड़ी जानकारी भी सामने आ रही है.

बीजेपी सरपंच मिल रही धमकी

इस बीच जिन लोगों के रिश्तेदार और दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो लोग बीजेपी सरपंच चित्रा चौधरी को धमका रहे हैं. दो साधुओं समेत तीन लोगों की हत्या के मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने महाराष्ट्र पुलिस के डीजीपी को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.

4 हफ्ते के भीतर विस्तृत रिपोर्ट

आयोग ने महाराष्ट्र पुलिस से 4 हफ्ते के भीतर घटना की विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है. साथ ही इस बारे में जानकारी भी मांगी गई है कि मॉब लिंचिंग की इस घटना में अब तक क्या  गिरफ्तारी और क्या कार्रवाई की गई. साथ ही ये बताने को भी कहा गया है कि मारे गये लोगों के परिवारों को क्या सहायता दी गई?

शरद पवार ने स्वीकारी हत्या की बात

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने पालघर में साधुओं की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. पवार ने कहा कि अफवाह की वजह से पालघर में साधुओं की हत्या हुई.

इसे भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ युद्ध में दुनिया में 1 नंबर पर PM मोदी! पढ़ें, सर्वे

वहीं संतों ने एक बार फिर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई न करने पर मुंबई कूच करने का ऐलान किया है. बता दें, पालघर में 16 अप्रैल को भीड़ ने की थी 2 संतों समेत 3 हत्याएं की थी.

इसे भी पढ़ें: देश में नहीं थम रहा कोरोना का कोहराम! जानिए, क्या है हाल?

इसे भी पढ़ें: इमरान खान का 'अदृश्य आतंकी' प्लान! वॉच लिस्ट से करीब 3800 आतंकियों का नाम हटाया

ट्रेंडिंग न्यूज़