वेडिंग सेरेमनी में ऐश्वर्या ने प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को लगाया गले, एक्ट्रेसेस का इमोशनल स्वीट मोमेंट हुआ वायरल

Aishwarya Rai Bachchan-Deepika Padukone: राधिका और अनंत की शादी में कई खास पल लोगों को देखने को मिले हैं. लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चा है, तो वह हैं ऐश्वर्या और दीपिका पादुकोण का इमोशनल मोमेंट है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 14, 2024, 11:54 AM IST
  • ऐश्वर्या-दीपिका ने एक दूसरे को लगाया गले
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
वेडिंग सेरेमनी में ऐश्वर्या ने प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को लगाया गले, एक्ट्रेसेस का इमोशनल स्वीट मोमेंट हुआ वायरल

नई दिल्ली:Aishwarya Rai Bachchan-Deepika Padukone: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की शादी की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है. मार्च में अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई थी, जिसके बाद कई और फंक्शन का आयोजन किया गया. 12 जुलाई को कपल ने रॉयल वेडिंग की थी. इस ग्रैंड वेडिंग के बाद शनिवार की शाम अनंत और राधिका की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी हुई. वहीं इस शादी का एक इनसाइड वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को गले लगा रही हैं.

ऐश्वर्या राय ने दीपिका पादुकोण को लगाया गले

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी का है. वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन-दीपिका पादुकोण दिख रही हैं. दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया हुआ है. इतना ही नहीं दीपिका और ऐश्वर्या दोनों ही इस दौरान इमोशनल नजर आईं.

फैंस को पसंद आ रहा है वीडियो

ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण के बीच का ये स्वीट मोमेंट कैमरे में कैद हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को दोनों का स्वीज गैस्चर काफी पसंद आ रहा है. फैंस जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि पहले भी कई मौकों पर दीपिका और ऐश्वर्या की नजदीकियां देखने को मिल चुकी हैं.

रॉयल लुक में नजर आईं एक्ट्रेसेस

अंबानी के फंक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण दोनों का ही रॉयल लुक देखने को मिला. जहां दीपिका ने जड़ाउ रेड सूट पहना था और अपने लुक को मांग में सिंदूर, बालों में गजरा और हैवी ज्वैलरी के साथ पूरा किया था. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी रेड सूट पहना था. उन्होंने अपना लुक ओपन हेयर मांग टीका और हैवी नेकपीस के साथ पूरा किया था.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Kishore Kumar: कभी कांग्रेस ने बैन करवाए थे किशोर कुमार के गाने... क्यों डायरेक्टर को सिंगर के खिलाफ लेना पड़ा था लीगल एक्शन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़