मां बनने के बाद दिखी आलिया भट्ट की पहली झलक, यूजर्स पूछ बैठे बेबी का हाल

Alia Bhatt pics: दो हफ्ते पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर एक नन्ही परी आई थीं. ऐसे में दोनों ने ये खुशी पूरी दुनिया के साथ साझा की. अब फैंस को आलिया की पहली झलक भी मिल गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 11:49 AM IST
  • आलिया भट्ट का चेहरे का हुआ दीदार
  • फैंस ढूंढते रहे मिनी आलिया
मां बनने के बाद दिखी आलिया भट्ट की पहली झलक, यूजर्स पूछ बैठे बेबी का हाल

नई दिल्ली: आलिया भट्ट ने 7 नवंबर को अपनी नन्ही परी को जन्म दिया. ऐसे में उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में रणबीर कपूर को अस्पताल से बेबी को लाते तो देखा गया लेकिन ऐसे में मां बनीं आलिया की झलक फैंस को नहीं मिल पाई थी. ऐसे में आलिया ने अपने फैंस के लिए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

आलिया भट्ट का ग्लोइंग चेहरा

आलिया भटट् तस्वीर में बेहद ग्लोइंग लग रही हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक देख बेहद खुश हुए. ऐसे मेंसब मिनी आलिया का हाल चाल भी पूछने लगे. कुछ लोगों को तो अभी तक बेबी के नाम की बहुच एक्साइटमेंट है. ऐसे में हर कोई कमेंट कर बेबी का नाम पूछता नजर आया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

बेबी की एक झलक

बता दें कि फैंस बेबी की एक झलक के लिए बेहद उतावले हैं. अगर हम बॉलीवुड ट्रेंड की बात करें तो करीना कपूर खान जहां अपने बच्चों की मीडिया प्रेजेंस को लेकर कॉन्फिडेंट हैं वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा हो या प्रियंका चोपड़ा सभी अपनी लाडली को दुनिया की नजरों से छिपाकर रखती हैं. कुछ ऐसा ही आलिया भी अपनी नन्हीं परी के साथ करने वाली हैं.

आलिया भट्ट का छोटा सा ब्रेक

बता दें कि डार्लिंग्स की सफलता के बाद ब्रह्मास्त्र से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लेकर जल्द ही आएंगी. ऐसे में उन्होंने फिल्मों से भले ही ब्रेक ले लिया हो लेकिन उन्होंने मॉम टू बी के लिए और टीनएजर्स के लिए Edmamma की क्लोथ कलेक्शन निकाली है. जिसे लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection: 'दृश्यम 2' जल्द ही कलेक्शन में छोड़ेगी 'ब्रह्मास्त्र' को पीछे, 3 दिन में की बंपर कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़