Anicka Vikhraman Assaulted: एक्स बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस को बेरहमी से पीटा, चेहरा सूजा इतना कि पहचानना हुआ मुश्किल

Anicka Vikhraman Post: अनिका विक्रमन जो मलयालम की एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड की पोल खोली है, एक्ट्रेस ने बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उन्हें बहुत टॉर्चर किया है और कई बार बुरी तरह से भी पीटा है.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Mar 7, 2023, 03:05 PM IST
  • अनिका विक्रमन ने शेयर की तस्वीरें
  • सूजा हुआ चेहरा देख हैरान हुए लोग
Anicka Vikhraman Assaulted: एक्स बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस को बेरहमी से पीटा, चेहरा सूजा इतना कि पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अनिका विक्रमन इन दिनों सुर्खियों में है. वजह है अनिका की तस्वीरें. ये वो तस्वीरें नहीं है जिनपर ट्रोलर्स भद्दे कमेंट्स करते हैं और फैंस वाह-वाह लिखते हैं. ये वो तस्वीरें हैं जो समाज के मुंह पर तमाचा है कि एक औरत के साथ किस हद तक जाकर बदसलूकी की जा सकती हैं. मेकअप की जगह चोटों से सजा ये चेहरा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक्स बॉयफ्रेंड ने किया परेशान

अनिका ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर कीं और बताया कि उनकी इस हालत का जिम्मेदार कौन हैं. अनिका का कहना है कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उनका ये हाल किया है. अनिका कहती हैं कि पहले जो मेरे साथ हुआ मैंने उसे अतीत में ही छोड़ दिया इसके बावजूद मुझे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं. मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है. मेरी किस्मत खराब थी जो अनूप पिल्लई को मैंने डेट किया.

मेंटली टॉर्चर किया

अनिका का कहना है कि अनूप ने उन्हें मेंटली और फिजिकली बहुत टॉर्चर किया. मैंने उसके जैसा आदमी आज तक नहीं देखा. उसने जब पहली बार मुझ पर हाथ उठाया वो चेन्नई में था. बाद में वो मेरे पैरों पर गिरकर मुझसे माफी मांगने लगा. मैंने माफ भी कर दिया. फिर दूसरी बार उसने बेंगलुरू में मुझ पर हाथ उठाया. मैंने पुलिस को भी खबर दी लेकिन पैसे खिलाकर मामला रफा-दफा करवा दिया गया.

अनिका ने लगाई मदद की गुहार

अनिका का कहना है कि पुलिस में शिकायत देने के बाद उसने दोबारा हमला किया. बता दे कि अनिका विक्रमन मलायलम की एक उभरती हुईं एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 'विशमकरन', 'आईकेके' और 'एंगा पट्टन' जैसी फिल्मों में काम किया है. अनिका की ये तस्वीरें देख सभी लोगों को उनके एक्स पर काफी गुस्सा आ रहा है. सभी अनिका का साथ भी दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़