टीवी शो में होगी गुरु अनिरुद्धाचार्य जी की एंट्री! लाफ्टर शेफ्स में लगाएंगे एंटरटेनमेंट का तड़का

Aniruddhacharya Ji Maharaj: 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' शो में धर्म गुरु अनिरुद्धाचार्य जी आ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में महाराज की एंट्री बतौर गेस्ट हो सकती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 05:28 PM IST
  • धर्म गुरु अनिरुद्धाचार्य टीवी शो में आएंगे नजर
  • 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' दिखेंगे नजर
टीवी शो में होगी  गुरु अनिरुद्धाचार्य जी की एंट्री! लाफ्टर शेफ्स में लगाएंगे एंटरटेनमेंट का तड़का

नई दिल्ली: कलर्स टीवी का शो 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' को काफी पसंद किया जा रहा है. शो में आए दिन नए-नए मेहमानों की एंट्री होती है. शो में नए मेहमान जमकर मस्ती करते हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार मेकर्स ने शो में नया तड़का लगाने के लिए धर्म गुरु अनिरुद्धाचार्य जी एंट्री करने वाले हैं. अनिरुद्धाचार्य महाराज पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हैं. वहीं शो में महाराज की एंट्री से शो में नया मसाला देखने को मिलेगा. 

कॉमेडी शो में आएंगे उद्धार 
सीरियल में टाइमिंग में भी बदलाव किया गया है. 1 अगस्त से शो हर गुरुवार और शुक्रवार को रात 10 बजे एन्जॉय कर पाएंगे. इस टाइमिंग को प्री-वीकेंड पर डिनर के समय बढ़िया कॉमेडी डोज मिल सकता है. शो में  नए-नए मेहमानों की एंट्री से शो में जबरदस्त मस्ती देखने को मिलेगी. वहीं धर्म गुरु के आने के बाद शो में नई हाइप देखने को मिलेगी. 

कौन हैं अनिरुद्धाचार्य 
अनिरुद्धाचार्य जी महाराज वृंदावन के पॉपुलर आध्यात्मिक गुरु हैं. वह अपने वैदिक ज्ञान और कथा वाचन के लिए चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कथा की वीडियो वायरल रहती है. कुछ समय पहले अनिरुद्धाचार्य की विषकिट वाली वीडियो वायरल हुई थी. इस वीडियो में उन्होंने बिस्कुट को विषकिट बताया था. 

'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट'
'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' शो में भारती सिंह, कृष्ण अभिषेक, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा और अर्जुन बिजलानी, रीमा, निया शर्मा और कश्मीरा शाह भी नजर आ रहे हैं. शो के सारे एपिसोड को खूब पसंद किया गया है.  

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पोस्ट में हो गई ऐसी चूक, मांगनी पड़ गई माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़