Anupama Upcoming Twist: अनुज ने मांगी अनुपमा से माफी, मालती देवी की साजिश पर फिरा पानी

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा पाखी को काफी सुनाती है वहीं अनुज अपनी पत्नी से माफी मांगता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2023, 01:57 PM IST
  • अनुज ने अनुपमा से मांगी माफी
  • मालती की साजिश पर फिरा पानी
Anupama Upcoming Twist: अनुज ने मांगी अनुपमा से माफी, मालती देवी की साजिश पर फिरा पानी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो की शुरुआत पाखी की डांट से होगी. अनुपमा पाखी को सुनाएगी. वह पाखी को बोलती है कि अगर ये पैसे अनुज के नहीं, अधिक या तेरे भी होते तो भी मैं ऐसे ही कहती है. पाखी बोलती है कि किसी को मेरी चिंता ही नहीं है. इसलिए मैं दुख भुला रही हूं. अनुपमा बोलेगी कि अगर दुख भुलाना है तो दूसरों की सेवा कर मंदिर में जाकर वर्कआउट कर कई तरीके है लेकिन फिजूल खर्च करके दुख भुलाना सही नहीं है. इसके बाद पाखी डिंपी को बीच में लेकर आती है.  

पाखी को समझाएगी अनुपमा 
अनुपमा पाखी को समझाएगी कि जीवन में सिर्फ मोटिव मां बनाना नहीं होता है. लाइफ में बहुत सारी चीजे होती है. किसी गांव में जाकर बच्चों को पढ़ा, सेवा करे. ऑनलाइन कुछ करना सीखना शुरू कर या फिर ऑफिस जाना ही शुरू कर. पाखी इस बीच कार्ड मांगती है अनुपमा मना कर देती है. अनुपमा बैग से कार्ड निकालकर उसे काट देगी. अनुपमा नीचे जाकर अनुज को कटा हुआ देगी. अनुज को बोलती है कि आपको पता था कि ये कितनी फिजूल खर्ची कर रही थी. 

अनुज ने मांगी माफी
अनुज बोलता है कि उसे अकाउंट्स डिपार्टमेंट से पता चला था. अनुपमा अनुज के सामने पाखी की क्लास लगा देगी. हमे पाखी को बिगाड़ना नहीं बल्कि सुधारना है. उसे जो करना है अपने पैसों से करे. ये कौन सा प्यार है कि बिना लिमिट का क्रेडिट कार्ड दे दो. उसे समझना चाहिए हर किसी को काम करना पड़ता है. मैं चाहती हूं कि वो काम करें आत्मनिर्भर बने. इस अनुज अनुपमा को सॉरी बोलता है. 

मालती देवी ने मांगी माफी 
यह सब देखकर पहले मालती देवी को खुशी मिलती है कि लेकिन जब अनुज बोलता है कि कोई भी अब तुमने ही पुछकर ही करूंगा. यह बात सुनते ही मालती देवी के चेहरे का रंग उड़ जाता है. अनुज अनुपमा से पूछता है कि अनु के स्कूल का मुझे कैसे नहीं पता लगा. अनुपमा के बोलने से पहले ही मालती देवी बोलती है मेरी गलती है कि मैं भूल गई. 

इसे भी पढ़ें:  मशहूर साउथ एक्टर चंद्र मोहन ने कहा दुनिया को अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़