Anupama Upcoming Twist: मालती देवी दिवाली पर रचेगी साजिश, अनुज-अनुपमा की लाइफ में आएगा तूफान

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. दिवाली पर मालती देवी अनुपमा और अनुज को अलग करना चाहती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2023, 12:08 PM IST
  • अनुज-अनुपमा को अलग करेगी मालती
  • दिवाली पर मालती देवी रचेगी साजिश
Anupama Upcoming Twist: मालती देवी दिवाली पर रचेगी साजिश, अनुज-अनुपमा की लाइफ में आएगा तूफान

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा इनदिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. समर की मौत के बाद अब लोग अपनी लाइफ में नॉर्मल हो रहे हैं. अनुपमा पूरे परिवार को एक करने में लगी हुई है तो दूसरी तरफ मालती देवी साजिश रच रही है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अंकुश अनुज को मालती देवी को मां बोलने के लिए कहता है लेकिन अनुज कहता है इस चीज के लिए समय लग सकता है. अनुज और अंकुश खुश होते हैं कि अनुपमा और मालती देवी के बीच सबकुछ ठीक है. लेकिन मालती देवी को अनुपमा से जलन होती है. 

पाखी पर गुस्सा करेगी अनुपमा 
अनुपमा पाखी पर गुस्सा करती है साथ ही वह अनुज को भी डांट लगाती है. पाखी पहले से ही काफी बिगड़ी हुई है ऐसे में आपने उसे पैसे खर्च करने के लिए कार्ड दे दिया है. अनुपमा पाखी को बोलती है कि परेशान हो तो पैसे खर्च मत करो. कुछ काम करो. अनुज अनुपमा से माफी मांगता है. 

मालती देवी का दूसरा बेटा 
खबरों की माने तो मालती देवी के दूसरे बेटे की शो में एंट्री होगी. मालती देवी अपने दूसरे बेटो मोहित को बुलाने वाली है. मालती देवी की नजर अनुज के पैसो पर है वह इस पर अपना हक जताना चाहती है. गुरुमा को लगेगा कि अनुज हर समय शाह परिवार की मदद कर सकता है तो उसका भाई आ जाएगा कि तो वह उस पर नजर रखेगा. 

मालती देवी बनाएगी प्लान 
अनुज-अनुपमा शाह परिवार के लिए मिठाई बनाएंगे तो मालती देवी इस पर सवाल करती है. अनुपमा बताएगी कि बा-बापूजी की एनीवर्सरी आ रही है तो अनुज बोलता है कि पार्टी कर लेंगे. ये सुनते ही मालती देवी गुस्सा हो जाएगी और वह वहां से चली जाएगी. बरखा की ये बात सुनकर मालती देवी को भड़काने लगती है. मालती देवी बोलती है कि इस दिवाली में अपने बेटे को अनुपमा के प्यार के जाल से बाहर निकाल कर रहूंगी. 

इसे भी पढ़ें: Tiger 3: 'हमने बहुत जुनून...', 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले Salman Khan ने फैंस से की ये बड़ी रिक्वेस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़