Anupama Upcoming Twist: अनुपमा ने किया मालती देवी का प्लान फेल, छोटी अनु को बनाएंगी मोहरा

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती देवी छोटी अनु को अपने पास कर लेती है. इसके बाद मालती देवी सोचती है कि छोटी अनु पर मेरा राज है जल्द ही घर पर भी मेरा राज होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2023, 02:44 PM IST
  • अनुपमा को देख मालती हैरान
  • गुरु मां का प्लान हुआ फेल
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा ने किया मालती देवी का प्लान फेल,  छोटी अनु को बनाएंगी मोहरा

नई दिल्ली: आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा-अनुज के बीच रोमांस देखने को मिलेगा. आगे देखने को मिलेगा मालती देवी अनु को दोस्त के घर लेने गई है. सीधे वहां से स्कूल ले जाने का प्लान करती है. मालती देवी अनु को बोलेगी कि पहले दोनों मॉल जाएंगे फिर वहां से स्कूल. इस दौरान छोटी अनु अनुपमा के बारे में पूछेगी तो मालती देवी केहगी तेरी मम्मी आजकल बिजी रहती है. 

अनुपमा ने किया मालती देवी का फोन 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कपाड़िया मेंशन में अनुपमा, नाश्ते की तैयारी कर रही है. तभी रोमिल आकर अनु को डांस वीडियो दिखाएगा. अनुपमा बोलेगी कि अनु को लेने जाएगी तो बरखा बोलती है मालती देवी उसे लेने गई है. 

मालती देवी का प्लान 
मालती देवी की बात सुनकर रोमिल भी अनुपमा को हिंट देगा. अनुज अनुपमा को घर से काम करने के लिए बोलता है. इस दौरान छोटी अनु अनुपमा से बात करने को बोलेगी तो वह नेटर्वक का इश्यू का बहाना बना देगी. अनुपमा के जेहन में सवाल उठेगा कि आखिर गुरू मां छोटी अनु से मिलने क्यों नहीं दे रही है. स्कूल में गुरु मां सोचती है कि आज छोटी के मन में राज कर रही हूं बहुत जल्द ही अपने घर पर राज करूंगी. 

अनुपमा के इंतजार में छोटी अनु 
अनुपमा मालती देवी को फोन लगाएगी तो नंबर स्विच ऑफ आएगा. जब वो ड्राइवर को फोन करेगी तो पता लग जाएगा कि स्कूल में कोई फंक्शन है. छोटी अनु स्कूल में अनुपमा का इंतजार करती दिखेगी तो दूसरी ओर अनुपमा तेजीसे स्कूल पहुंचना चाहेगी. अनुपमा की कार खराब हो गई है. फिर वह भागते हुए स्कूल जाएगी. ऐसे में गिर भी जाएगी और दूसरी ओर स्कूल में मालती देवी और छोटी अनु की टीम बन जाएगी. 

इसे भी पढ़ें:  Avinash sachdev: एल्विश यादव के बुरे वक्त पर अविनाश सचदेव ने ली चुटकी, कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़