Anupamaa 10 August Spoiler: अनुपमा के आश्रम से भागेगा अनुज, मीनू की इज्जत बचाएगा सागर

Anupamaa 10 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोषू और पाखी शाह निवास में खूब हंगामा कर रहे होंगे. ऐसे में वनराज दोनों को घर से बाहर निकलने के लिए कहेगा. वहीं, मीनू के बारे में सुनते ही अनुपमा के होश उड़ जाएंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 10, 2024, 09:36 PM IST
    • मीनू के साथ होगी बदतमीजी
    • अनुपमा देगी मीनू को सलाह
Anupamaa 10 August Spoiler: अनुपमा के आश्रम से भागेगा अनुज, मीनू की इज्जत बचाएगा सागर

Anupamaa 10 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' के शनिवार के एपिसोड में फिर दिलचस्प मोड़ आने वाला है. शाह हाउस में तोषू और पाखी खूब किचकिच मचा रहे होंगे, ऐसे में वनराज उन दोनों पर भड़क पड़ेगा. वह कहेगा कि अपना-अपना बोरिया-बिस्तर बांधकर इस घर से निकल जाओ. ऐसे में तोषू तुरंत शांत हो जाएगा और वनराज की आव भगत करना शुरू कर देगा. दूसरी ओर अनुपमा के आश्रम में भी अनुज के कारण काफी हंगामा हो जाएगा.

आश्रम से भागेगा अनुज

10 अगस्त के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज आश्रम से कहीं भाग जाएगा. नंदिता और बाला उसकी तलाश में निकल पड़ेंगे. उधर, सागर, मीनू को हॉस्पिटल छोड़कर जाने लगेगा. तभी कॉलेज के कुछ सीनियर्स मीनू के साथ बदतमीजी करेंगे. सागर ये सब देख लेगा और लौटकर आ जाएगा. इसके बाद वह मीनू के सीनियर्स की जमकर पिटाई करेगा. इस दौरान उसे भी थोड़ी चोंटे आएंगी और मीनू के कपड़े फट जाएंगे. मामला शांत होने के बाद सागर मीनू को अपनी शर्ट देगा. वह उसे फिर मीनू को अपने साथ आश्रम ले जाएगा. इसी बीच अनुज भी वहां पहुंच जाएगा.

अनुपमा के उड़ेंगे होश

सागर आश्रम आकर अनुपमा को सब बताएगा और उसके होश उड़ जाएंगे. दोनों को सही-सलामत देख अनुपमा चैन की सांस लेगी. वह मीनू से पूछेगी कि उसने ये बात अपने मामा वनराज को क्यों नहीं बताई. मीनू कहेगी कि अगर वो बहुत हंगामा मचा देंगे और मेरा हॉस्पिटल जाना भी बंद हो जाएगा. अनुपमा उसकी बात पर सहमति जताएगी और साथ ही उसे सलाह देगी कि वो उसके मामा हैं और उन्हें यह बात जानने का पूरा हक है, लेकिन मीनू, अनुपमा की बात नहीं मानेंगी और इसका नतीजा भी उसे भुगतना पड़ेगा.

पाखी चलेगी नई चाल

वहीं, पाखी इस बार मीनू के खिलाफ कुछ ऐसा कर देगी कि वनराज पूरे शाह निवास और आश्रम में हंगामा मचाने वाला है. दरअसल, पाखी जाकर वनराज को सिर्फ उतनी क्लिप काट कर दिखाएगी, जिसमें मीनू, सागर के सीने पर सिर रखती हुई नजर आ रही है, वहीं, सागर उसे अपनी शर्ट पहना रहा होगा. अब यह देखने के बाद वनराज का रिएक्शन कैसा होगा इसका खुलासा तो वक्त के साथ अगले एपिसोड में ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस के हाफ न्यूड फोटोशूट ने मचाई सनसनी, बेबाकी से कैमरे के सामने दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़