Anupamaa Spoiler: वनराज के आलीशान घर में लीला बा को सताया अकेलापन, लीप के बाद 'अनुपमा' में आया ये ट्वीस्ट

Anupamaa 16 July Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड की कहानी में लीप के बाद का शानदार ट्वीस्ट देखने को मिलेगा. बापूजी, अनुपमा के साथ वृद्धाश्रम में रहने लगे हैं. वहीं, बा अपने बेटे वनराज के साथ उनके आलीशान घर में अकेली पड़ गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 16, 2024, 05:40 PM IST
    • बा को खटकेगा अकेलापन
    • बापूजी रहेंगे दोस्तों संग खुश
Anupamaa Spoiler: वनराज के आलीशान घर में लीला बा को सताया अकेलापन, लीप के बाद 'अनुपमा' में आया ये ट्वीस्ट

Anupamaa 16 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' के मंगलवार के एपिसोड में कुछ नए कलाकारों को दिखाया जाएगा. बापूजी अपनी लाडली बेटी अनुपमा के साथ आशा भवन वृद्धाश्रम में रहती हैं, जबकि बा, बेटे वनराज के साथ उसके आलीशान घर में रह रही होती हैं. बापूजी यहां आश्रम में अपने नए दोस्तों के साथ बहुत मस्ती से खुशहाल जिंदगी बिता रहे होंगे. वहीं, वनराज के घर में बा का अकेले में दम घुट रहा है. इस घर में सभी को अपने-अपने कमरे मिल चुके हैं और ज्यादातर समय तक सभी अपने कमरों में रहते हैं. बा के लिए इस अकेलेपन में रहना मुश्किल हो गया है.

बा याद आएंगे पुराने दिन

16 जुलाई, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि बा अकेले बैठे हुए सन्नाटा महसूस करेगी. वह उन दिनों को याद करेंगी जब शाह हाउस में पूरा परिवार साथ रहता है और हर समय हंसी-ठिठोली की आवाजें सुनाई देती रहती हैं. वह अनुपमा के वृद्धाश्रम के बारे में भी सोचेगी कि वहां सभी कितने खुश हैं. उधर बापूजी भी अक्सर वृद्धाश्रम से ही बा को देखते रहते हैं.

बापूजी को मिलेंगे नए दोस्त

अनुपमा, बापूजी से कहती है कि अगर वो बा के साथ खुश हैं उन्ह के साथ जाकर क्यों नहीं रहते. बापूजी कहते हैं कि एक उम्र के बाद बुजुर्गों को बच्चों में चुनना ही होता है. मैंने अपनी बेटी को चुना और उसने अपने बेटे को चुन लिया. वृद्धाश्रम में बापूजी के कई दोस्त दिखाए गए हैं. इनमें बाला शेट्टी और इंदिर बेन के रोल को अहम दिखाया गया है, जो लंबे वक्त तक शो में नजर आ सकते हैं. वहीं, काव्या के किरदार में कुछ ट्वीस्ट डाला गया है.

काव्या लाएगी कहानी में ट्वीस्ट

दरअसल, काव्या अमेरिका जा चुकी है जहां वो एक बड़ी मॉडल बन गई है. हालांकि, उसने अपनी बेटी माही को वनराज के पास इंडिया में ही छोड़ दिया है. दूसरी ओर अनुपमा के वृद्धाश्रम में हर सुबह की शुरुआती भगवान की आरती के साथ की जाती है, जबकि वनराज के आलीशान घर में पाखी सुबह-सुबह ही तेज म्यूजिक चलाती है. वनराज आज भी पाखी को बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा. इसी के साथ 'अनुपमा' की कहानी बहुत दिलचस्प होती जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bloody Ishq Trailer OUT: खौफनाक आईलैंड हवेली की कहानी लेकर डराने आईं अविका गौर, ट्रेलर देख कांप उठेगी रूह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़