VIDEO : लो जी ! एस्केलेटर पर महिला दिखा रही है अजीबोगरीब करतब, नजारा देख यूजर्स ने भी पकड़ लिया माथा

Saree Women Escalator Video : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, अब हाल ही में एक 14 सेकंड की क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अजीबोगरीब तरीके से एस्केलेटर पर चढ़ने की कोशिश करती है और आगे बढ़ती है. ये नजारा देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 

Written by - KIRTIKA TYAGI | Last Updated : Aug 29, 2024, 02:21 PM IST
VIDEO : लो जी ! एस्केलेटर पर महिला दिखा रही है अजीबोगरीब करतब, नजारा देख यूजर्स ने भी पकड़ लिया माथा

Escalator : इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां दो महिलाओं को एस्केलेटर से जूझते हुए देखा जा सकता है. वायरल क्लिप में साड़ी पहने दो महिलाएं दिख रही हैं, जो अजीबोगरीब तरीके से एस्केलेटर पर चढ़ने की कोशिश करती है और आगे बढ़ती है. दोनों चढ़ने के लिए अपने हाथों और पैरों का इस्तेमाल करती है. 

नजारा देख लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी
इस नजारे को देख कई लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. क्लिप में नजर आता है, कि एक महिला के पीछे हरे साड़ी में एक और महिला भी एस्केलेटर पर चढ़ने की कोशिश कर रही है, वह एस्केलेटर पर बैठने के बाद जल्दी से खड़ी हो जाती है. दूसरी महिला का लगभग बैलेंस बिगड़ जाता है जब वह उतरती है लेकिन पहली महिला तेजी से कदम बढ़ाकर उसकी मदद करती है, ताकि वह गिरें नहीं. 

वीडियो पर करीब 10 लाख व्यूज
इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं, इतना ही नहीं साथ-साथ इस वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं. बता दें, कि अब तक इस वीडियो पर करीब 10 लाख व्यूज आ चुके हैं.

लोगों ने किए जमकर कमेंट
वायरल इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं, ऐसे में एक यूजर ने कहा, हर कोई सभी पहलुओं से अच्छी तरह वाकिफ नहीं होते हैं. मुझे लगता है कि कभी-कभी यह मजाक करना सही नहीं है. तो एक यूजर कहता है, कि "गांव की महिलाएं हैं भाई उनको इसके बारे में नहीं पता है.

ये भी पढ़े : बाप रे! इतना बड़ा सांप, वॉशिंग मशीन के अंदर निकला 5 फीट का किंग कोबरा, नजारा देख खड़े हो गए लोगों के रोंगटे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़