Anupamaa 24 July Spoiler: आध्या का नाम लेकर फूट-फूटकर रोएगा अनुज, वनराज की बातों से नम होंगी तपिश की आंखें

Anupamaa 24 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अमुपमा आखिरकार अनुज को अपने आश्रम ले आएगी. यहां उसकी देखभाल करेंगे. अनुज की भी तबीयत में सुधार आ जाएगा. हालांकि, इसके बाद जो होगा वो सबको हैरान कर देगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 24, 2024, 09:16 PM IST
    • अनुज कर देना सबको हैरान
    • आखिर क्या हुआ आध्या के साथ?
Anupamaa 24 July Spoiler: आध्या का नाम लेकर फूट-फूटकर रोएगा अनुज, वनराज की बातों से नम होंगी तपिश की आंखें

Anupamaa 24 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में बुधवार को हम देखेंगे कि किंजल और तपिश अपने सभी जानने वालों को कॉल्स करके आध्या के बारे में जानने की कोशिश करेंगे, हालांकि, कई लोगों से बात करने के बाद भी उन्हें आध्या से जुड़ी एक छोटी सी जानकारी भी नहीं मिलेगी. उन्हें ना आध्या के बारे में कुछ पता चल पाएगा और न ही श्रुति के बारे में. ऐसे में दोनों फैसला करते हैं कि अब उन्हें यशदीप से भी पूछना चाहिए, लेकिन जैसे ही वह यशदीप को कॉल लगाने वाले होंगे तभी वनराज वहां आ जाएगा और दोनों फटकार लगाने लगेगा.

तपिश-किंजल को फटकारेगा वनराज

24 जुलाई के एपिसोड में हम आगे देखेंगे वनराज कहेगा कि कोई भी अनुपमा की मदद नहीं करेगा. आज अपनी इस हालत की जिम्मेदार वो खुद है. ऐसे में किंजल अपने ससुर को समझाने की बहुत कोशिश करेगी, लेकिन वो उसकी एक नहीं सुनेगा. इसके बाद वह तपिश को भी चेतावनी देते हुए कहेगा कि अगर उसे अनुपमा की इतनी ही चिंता है तो इस घर से जाता क्यों नहीं है. तपिश को ये बात चुभ जाएगी और उसकी आंखें भर आएंगी. वह सोचेगा कि वो इस घर के इतना सब करता है फिर भी वनराज उसे सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ता.

अनुज को आश्रम लाएगी अनुपमा

वनराज जाते हुए भी किंजल और तपिश को चेतावनी देगा. फिर भी दोनों वनराज के खिलाफ जाकर अनुपमा की मदद करने की कोशिश करेंगे. वहीं, आश्रम में अनुपमा ठेले पर अनुज को लेकर आएगी और उसे देख सभी हैरान रह जाएंगे. अनुज की हालत देख आश्रम के सभी लोग उसका ध्यान रखेंगे. अगले दिन अनुज की नींद खुलेगी तो वह बाहर निकलकर आश्रम के गाय और डॉगी को खाना खिलाएगा और उन्हें प्यार करेगा. तभी आश्रम के बाकी लोग भी आ जाएंगे.

बच्चे को देखकर रोएगा अनुज

अनुज देखागा कि नंदिता के हाथ में एक बच्चा है. वह उससे बच्चा मांगेगा. अनुपमा के कहने पर नंदिता डरते हुए अनुज की गोद में अपना बच्चा दे देगी. अनुज की गोद में आते ही बच्चा चुप हो जाएगा. वहीं, अनुज बच्चे तो सीने से लगाकर रोने लगेगा. सब उसे इस तरह देख दंग रह जाएंगे. बार-बार पूछने पर वह आध्या का नाम लेगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 23 July Spoiler: वनराज के खिलाफ जाएगी काव्या, अनुज की हालत देख तड़प उठेगी अनुपमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़