Anupamaa Spoiler: अनुज के घर लौटते ही बरखा को सबक सिखाएगी अनुपमा, बिजनस वुमन के रूप में आएगी नजर

Anupamaa Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa ) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. शो आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 06:23 PM IST
  • अनुज को आया होश
  • बरखा की साजिश हुई फेल
Anupamaa Spoiler: अनुज के घर लौटते ही बरखा को सबक सिखाएगी अनुपमा, बिजनस वुमन के रूप में आएगी नजर

नई दिल्ली: स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' (Anupamaa ) में लीड किरदार निभा रहीं रुपाली गांगुली शो के अंदर हमेशा मुसीबतों का सामना करती नजर आती है. वह हर मुसीबत का डटकर सामना करती दिखाई देती हैं. फैंस को उनका यही हौसला काफी पसंद आता है. आने वाले एपिसोड में भी आप अनुपमा को ऐसे ही हालातों और अपनों से लड़ते देखेंगे. 

बरखा के टूटेंगे सपने

अनुपमा में इस वक्त अनुज वनराज का एक्सीडंट ट्रेक चल रहा है. अनुज का एक्सीडेंट होने के बाद अनुज के भैया और भाभी बरखा उसकी प्रॉपर्टी हड़पने की कोशिश करते हैं. उन लोगों की मंशा भांपकर अब अनुपमा उनके सपनों पर ऐसा पानी फेरेगी की दर्शक उसके और ज्यादा मुरीद हो जाएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शो में वनराज अनुपमा को एक्सीडेंट का सच बताएगा. जिसके बाद अनुपमा एक बड़ा फैसला लेगी.

अनुज आएगा घर

अनुपमा में अनुज के ऐक्सीडेंट के बाद दर्शक काफी टेंशन में थे. लोगों को लगा था कि शो से अनुज बाहर हो जाएंगे. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज घर आने वाला है. अनुपमा के मुंह से अनुज के घर आने की बात सुनकर बरखा के होश उड़ने वाले है. अनुपमा अनुज को घर लाएगी साथ ही आईसीयू का सेटअप घर पर लगवाएगी ताकि उसके पति को कोई भी परेशानी न हो.

क्या बिजनस संभालेगी अनुपमा ?

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगी कि छोटी अनु अनुज यानी अपने पापा के आने का इंतजार करती है. उसके वेलकम की तैयारी भी करती है. अनुज घर आता है तो बेहोश होता है जिसे देखकर अनु को दुख होता है. सब लोग अनुज के ठीक होने की दुआ करते हैं. बरखा अनुपमा से चेक में साइन मांगती है लेकिन अनुपमा इनकार कर देती है. शो में जन्मअष्टमी की पूजा होगी. जिसमें वनराज आएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब अनुपमा वनराज के साथ मिलकर अनुजका बिजनस संभालेगी. 

ये भी पढ़ें- फिल्मों का बायकॉट देखकर करण जौहर के छूटे पसीने, 'लाइगर' की रिलीज से पहले उठाया ये कदम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़