Anupamaa upcoming Twist: अनुपमा की हालत देख पसीज उठेगा दिल, वनराज को समझाएगा अनुज

Anupamaa upcoming Twist: 'अनुपमा' का आने वाला एपिसोड देख दर्शकों की आंखें भी नम हो जाएंगी. समर की मौत की खबर ने परिवार के सभी सदस्यों को स्तब्ध कर दिया है. वहीं, अनुपमा का भी बेहद बुरा हाल है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 5, 2023, 04:32 PM IST
  • अनुपमा को लगेगा झटका
  • समर की मौत हुई स्तब्ध
Anupamaa upcoming Twist: अनुपमा की हालत देख पसीज उठेगा दिल, वनराज को समझाएगा अनुज

नई दिल्ली: Anupamaa upcoming Twist: स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'अनुपमा' में इन दिनों भावुक कर देने वाला ट्रैक चल रहा है. शो में अब तक हमने देखा कि अनुपमा का लाडला बेटा समर मर चुका है, जिसकी खबर अनुज ने पूरे परिवार को दे दी है. वहीं, अनुपमा यकीन ही नहीं कर पाएगी कि उसका बेटा अब नहीं रहा. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि समर की मौत से  अनुपमा पूरी तरह टूट जाएगी. परिवार के सभी सदस्यों का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

अनुपमा की हालक देख हो जाएंगे भावुक

5 अक्टूबर के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा बार-बार बस यही कहती रहेगी कि सब उसके साथ मजाक कर रहा है. अपनी बात को साबित करने के लिए अनुपमा रसोईघर से खीर की कटोरी लाकर दिखाएगी कि अभी समर को उसने खीर खिलाई थी. उसे इस तरह बौखलाया हुआ देख, वनराज चिल्लाकर उसे समझाने की कोशिश करेगा. आखिरकार अनुपमा को यकीन हो जाएगा कि अनुज सच बोल रहा है, उसका बेटा समर अब इस दुनिया में नहीं रहा.

अनुपमा संभालेगी समर की पत्नी और बच्चा

बेटे की मौत की खबर सुनते ही अनुपमा को समर दिखेगा और दौड़कर उसकी ओर जाएगी, लेकिन गिरकर बेहोश हो जाएगी. होश में आते ही वह जोर-जोर से रोना शुरू कर देगी. तभी किंजल उसके पास आएगी और उससे कहेगी अब डिम्पी और उसके होने वाले बच्चे को आपको ही संभालना है. अनुपमा भी उससे कहेगी कि वह जरूर ऐसा करेगी क्योंकि उसने समर से भी वादा किया है कि वह उनकी पत्नी और बच्चे का ध्यान रखेगी.

वनराज होगा भावुक

वनराज भी समर की मौत से बेहद भावुक हो जाएगा, ऐसे में अनुज उसे समझाते हुए कहेगा कि किसी भी पेरेंट के लिए ये बहुत मुश्किल हो जाता है. वह कहेगा, बेशक आज हमारे घर में अंधेरा हो गया है, लेकिन हम किसी के घर में रोशनी जरूर जगा सकते हैं. पूरा परिवार ही इस समय समर की यादों में डूबा नजर आएगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का दर्द देख आंखें हो जाएंगी नम, अनुज देगा समर की मौत की खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़