VIDEO: अवनीत कौर की बेबाकी उड़ा देगी होश, फोटोशूट के लिए शर्ट उतारते हुए दिए ऐसे-ऐसे पोज

अवनीत कौर ने हाल ही में अपना हॉट वीडियो फैंस के साथ शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. इस बार एक्ट्रेस का काफी अलग और बेबाक अंदाज देखने को मिला है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 20, 2023, 11:39 PM IST
  • अवनीत कौर की अदाओं ने किया हैरान
  • बेहद हॉट अवतार में दिख रही हैं अवनीत
VIDEO: अवनीत कौर की बेबाकी उड़ा देगी होश, फोटोशूट के लिए शर्ट उतारते हुए दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: बोल्डनेस के मामले में अवनीत कौर (Avneet Kaur) अभी से इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं. अवनीत हर दिन अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों के होश उड़ा देती हैं. ऐसे में देशभर में आज एक्ट्रेस के लुक्स को लेकर चर्चा है. वहीं, अवनीत की बेबाकी वक्त के साथ और ज्यादा बढ़ती जा रही है.

Avneet Kaur ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

इस बार अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पोस्ट किया है. ये एक्ट्रेस के फोटोशूट के दौरान का वीडियो है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसमें अवनीत अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक कई पोज दे रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए चेक प्रिंट वाली शर्ट कैरी की है.

21 की उम्र अवनीत कौर की हॉटनेस ने किया हैरान

अवनीत यहां अपनी शर्ट को खिसकाते हुए कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. अवनीत इस दौरान इतनी हॉट दिख रही हैं कि उनके इस लुक को देखकर सभी के दंग रह गए हैं. यहां अवनीत इतनी सेक्सी लग रही हैं कि कोई कह ही नहीं सकता कि एक्ट्रेस अभी सिर्फ 21 साल की हैं.

छोटी सी उम्र में पाया ऊंचा मुकाम

अवनीत ने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में ही नहीं देशभर के दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है. एक्ट्रेस ने बेशक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की हो, लेकिन आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं अवनीत कौर

बता दें कि अवनीत कौर पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. यह पहला मौका है जब अवनीत किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं भूमि पेडनेकर, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़