ठेकेदार ने संभावना सेठ को लगाया चूना, वीडियो शेयर कर ऐक्ट्रेस ने दी जानकारी

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) और उनके पति अविनाश द्विवेदी (Avinash diwedi) ने हाल में ही अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में संभावना काफी गुस्से में नजर आईं. क्या है इसकी वजह आइए आपको बताते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 11:46 AM IST
  • ठगी का शिकार हुईं संभावना सेठ
  • वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा
ठेकेदार ने संभावना सेठ को लगाया चूना, वीडियो शेयर कर ऐक्ट्रेस ने दी जानकारी

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने यूट्यूब चैनल पर काफी मजेदार वीडयोज शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चाहने वालों की सेंख्या बड़ी तादाद में हैं, पर हाल में कुछ ऐसा हुआ की संभावना काफी गुस्से में नजर आईं. दरअसल संभावना ने हाल में ही अपना एक नया वीडियो अपने चैनल पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि वह कैसे ठगी का शिकार हो गईं हैं.

ठेकेदार की ठगी

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने अपने व्लॉग में बताया है कि वह एक स्कैम का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह ठेकेदार ने उन्हें लाख रुपये का चूना लगाया है.संभावना सेठ ने हाल ही में नया घर खरीदा था और इसकी इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए उन्होंने एक कॉन्ट्रैक्टर को हायर किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि पेमेंट उठाने के बाद से उस ठेकेदार का काहीं कुछ पता नहीं है.

एडवांस में पेमेंट करने हुआ नुकसान

एक्ट्रेस ने बताया कि वह एडवांस पेमेंट देकर फंस गई हैं, क्योंकि ठेकेदार उनका फोन उठाता भी है तो उन्हें बहाने देना शुरू कर देता है. कभी वह खुद बीमार होने की बात कह देता है तो कभी कहता है कि उसके घर में कोई बीमार है.

कभी कहता है कि मजदूर नहीं आ रहे हैं. लगातार वह ऐसे ही बहाने बना रहा है.

संभावना सेठ ने जाहिर किया गुस्सा

भोजपुरी एक्ट्रेस की मुश्किल यह है कि उन्होंने इस ठेकेदार को सारे पैसे एडवांस में पकड़ा दिए हैं. संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी का यूट्यूब चैनल है जिस पर दोनों मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में जब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया तो इसमें संभावना सेठ काफी नाराज होती नजर आईं. एक्ट्रेस बोली लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, जल्द दिखेगी फिल्म की झलक!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़