बॉलीवुड को नहीं पता हीरो कैसे बनाना है? लगातार फ्लॉप फिल्मों पर बोले Allu Arjun

Allu Arjun on Bollywood: कल्कि 2898 एडी' जैसी फिल्मों से साउथ सिनेमा फिल्मों के मामले में अपनी पकड़ और मजूबत बना रहा है. वहीं इसके विपरीत बॉलीवुड की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं. ऐसे में 'कल हो न हो', 'सलाम-ए-इश्क' जैसी फिल्में देने वाले निर्देशक निखिल अडवाणी ने बताया है कि पुष्पा स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन हिंदी सिनेमा के पिछड़ने की वजह किसे मानते हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2024, 09:12 PM IST
    • बॉलीवुड को लेकर क्या बोले अल्लू अर्जुन
    • पुष्पा स्टार ने इस चीज को बताया सबसे बड़ी वजह
बॉलीवुड को नहीं पता हीरो कैसे बनाना है? लगातार फ्लॉप फिल्मों पर बोले Allu Arjun

नई दिल्ली: Allu Arjun on Bollywood: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ साल से बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पा रही है. अगर देखा जाए तो कोरोना काल के बाद से फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में डगमगाहट देखने को मिलनी शुरू हुई थी. कोविड 19 के बाद जब थिएटर्स खुले तो हिंदी फिल्में रिलीज तो हुईं पर फ्लॉप रहीं. वहीं दूसरी तरफ साउथ सिनेमा में कई शानदार फिल्में रिलीज हुईं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. इसी के साथ बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बीच मुकाबला शुरू होता दिखा.  

क्या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कमी? 

बॉलीवुड बनाम साउथ की बहस काफी समय से सुर्खियों में है जिसपर अब दो फिल्मी जगत से जुडे़ कलाकारों ने अपनी राय रखी है. बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में देने वाले निर्देशक निखिल आडवानी ने हाल ही में अल्लू अर्जुन के साथ हुई अपनी बातचीत के बारे में जिक्र किया. निर्देशक ने बताया कि पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन हिंदी फिल्मों में किस चीज को सबसे बड़ी कमी मानते हैं. 

"भूल गए हैं कि हीरो कैसे बनना है?"

दरअसल, निखिल आडवाणी ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में अल्लू अर्जुन के साथ हुई बातचीत के बारे में खुलासा किया. निखिल ने बताया कि उनकी एक बार अल्लू अर्जुन मुलाकात हुई थी.  मुलाकात के दौरान दोनों एक फिल्म के बारे में बात कर रहे थे. उस समय अल्लू अर्जुन ने उनकी तरफ देखा और कहा था कि क्या वो जानते हैं कि बॉलीवुड के साथ परेशानी क्या है? साउथ एक्टर ने आगे इसके जवाब में कहा था कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भूल गई है कि हीरोज कैसे बनना है.

मूल संवेदना को बयां रखने का कोशिश 

इंटरव्यू में निखिल ने अल्लू अर्जुन की बात को सही से समझाते हुए बताया कि लोगों को लगता है कि साउथ सिनेमा पौराणिक कथा और अन्य चीजों मे सिमटा हुआ है. लेकिन, डायरेक्टर का मानना है कि साउथ के मेकर्स कोर इमोशन को समझते हैं और उसी को लेकर चलते हैं.  वो अपनी फिल्मों में मूल संवेदना को बयां रखते हैं. अगर वे जल सिंचाई पर फिल्म बनाते हैं, तो वे इसे शानदार एक्शन, हीरोगिरी के अविश्वसनीय पलों से भर देते हैं.’

ये भी पढ़ें- Vedaa Trailer out: फैंस का इंतजार हुआ खत्म! धर्म की रक्षा और चक्रव्यूह तोड़ने आ रहे John Abraham और Sharvari

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़