सुनील पाल के निशाने पर आईं उर्फी जावेद, कहां, 'बहन कपड़े तो पहन....'

उर्फी जावेद अपने स्टाइल से हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि कभी वह ट्रोल होती हैं तो कभी सेलिब्रिटीज उन पर निशाना साधते हुए देखे जाते हैं. अब सुनील पाल ने उनके कपड़ों पर रिएक्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 10:53 PM IST
  • उर्फी जावेद पर भड़के सुनील पाल
  • कहा- 'न्यूज में रहने के लिए होती हैं...'
सुनील पाल के निशाने पर आईं उर्फी जावेद, कहां, 'बहन कपड़े तो पहन....'

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी पहचान की मोहताज तो रह नहीं गई हैं. हर किसी अपने लुक्स के कारण वह लोगों के होश उड़ा ही देती हैं. बेशक कई लोग उन्हें पसंद न करते हों, लेकिन उर्फी के नए लुक्स पर हर किसी का ध्यान खींचा ही चला जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह अपने कपड़ों और बयानों को लेकर नहीं बल्कि एक महिला को एक्सपोज करने को लेकर सुर्खियों में हैं.

फिर चर्चा में आईं उर्फी जावेद

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में एक महिला को एक्सपोज किया है. वही महिला जो उर्फी के खिलाफ फतवा जारी कराना चाहती थी.  इन सब के बीच पहली बार कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी पर अपना रिएक्शन दिया है. उर्फी जावेद अपने स्टाइल से हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि कभी वह ट्रोल होती हैं तो कभी सेलिब्रिटीज उन पर निशाना साधते हुए देखे जाते हैं. अब सुनील पाल ने उनके कपड़ों पर रिएक्ट किया है.

इसलिए न्यूड कपड़े पहनती हैं उर्फी जावेद!

कॉमेडियन सुनील पाल भी उर्फी की हरकतों पर भड़कते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने उर्फी जावेद पर गुस्सा जाहिर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Pal Comedian (@sunilpalcomedian)

सुनील पाल ने कहा- 'क्या उर्फी जावेद पागल हो गई हैं? मैं उर्फी को बहुत दिन से देख रहा हूं, मुझे लगता है कि वह चाहती हैं कि उनके खिलाफ कोई बातें बनाए तो वह चर्चा में आएं. भले ही वह गैर कानूनी क्यों न हो. कम कपड़े पहन-पहन कर उर्फी जावेद नाम रख लिया और हमारे पवित्र मुस्लिम नाम से वह जिस तरीके से खिलवाड़ कर रही हैं, वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है.'

भाई होने के नाते सुनील ने कही ये बात

सुनील पाल कहते हैं कि उर्फी जावेद ने गलत नियत से इस प्रोफेशन में एंट्री ली है. उनके हालात चाहें जैसे रहे हों. वह मेहनत कर सकती थीं, लेकिन उन्होंने छोटे कपड़े पहनने का रास्ता अपनाया. सुनील पाल ने ये भी कहा कि 'भाई होने के नाते मैं कहूंगा कि उर्फी बहन रस्ते पर निकलेगी, तो कपड़े पहन लेना.' अब देखते हैं कि उर्फी, सुनील पाल की बातों पर क्या रिएक्शन देती हैं. 

ये भी पढे़ं- एक दूजे के हुए पलक मुच्छल और मिथुन, सामने आईं तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़