Martin teaser Release: KGF को टक्कर देने आई 'मार्टिन', टीजर देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Martin Teaser Out: मार्टिन का भयंकर टीजर रिलीज हो गया है. देशभक्तों और देशभक्ति की फिल्में पसंद करने वालों के लिए ये एक ट्रीट है. वैसे इसे 'केजीएफ' का बाप कहा जा रहा है लेकिन जिस तरह के एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं आप उन्हें देख एक पल के लिए 'केजीएफ' को भूल जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2023, 04:31 PM IST
  • मार्टिन ने जीता सबका दिल
  • टीजर देख होगा मनोरंजन
Martin teaser Release: KGF को टक्कर देने आई 'मार्टिन', टीजर देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

नई दिल्ली: पैन इंडिया फिल्म्स बनाने का चलन अब तेजी से चल पड़ा है. ऐसे में साउथ की भाषाओं में बनीं फिल्में तमिल तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम को भारत के अलावा देश-दुनिया के अलग-अलग कोनों में इतना पसंद किया जा रहा है कि इन्हें कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. इन दिनों देश में कन्नड़ फिल्मों का बोलबाला रहा. कांतारा और केजीएफ की फैन फॉलोइंग इस बात का उदाहरण है. इसी लीक पर चलते अब मार्टिन भी आ रही है.

मार्टिन का टीजर

एक्शन प्रिंस के नाम से मशहूर ध्रुव सर्जा मार्टिन लेकर आ रहे हैं. फिल्म को साउथ इंडियन भाषाओं के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है. फिल्म का टीजर सामने आते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है. ध्रुव का एंग्री यंग मैन लुक और दमदार एक्शन आपके होश उड़ाने के लिए काफी है. ध्रुव का फिजिकल ट्रासफॉर्मेशन ही फिल्म की यूएसपी है.

इंडियन की पावर

ध्रुव सर्जा की एक बांह पर इंडियन लिखा हुआ है. टैटू से लैस बॉडी लेकर वो जेल-जेल चक्कर लगा रहे हैं. कभी हाथ में बंदूक है तो कभी हाथ में दुश्मनों की खोपड़ी. ध्रुव कहर बनकर अपने दुश्मनों पर बरस रहे हैं. बीच एक दो दफा आपको केजीएफ की माइंस की भी याद आएगी. जहां एक आदमी मसीहा बनकर उतरता है और सबको उनकी औकात दिखाता है.

डेट नहीं की अनाउंस

फिलहाल फिल्म के रिलीज की डेट की अभी तक अनाउसमेंट नहीं की गई है. ध्रुव सर्जा की परफॉर्मेंस और फिल्म में तबाही मचाते एक्शन से एक बात साफ है कि फिल्म एंटर्टेनिंग तो बहुत है. फिल्म के टीजर पर लोगों ने जिस कदर प्यार बरसाया है उम्मीद है कि लोगों के दिलों पर भी उतना ही राज कर पाएगी. फिलहाल देखिए और दिखाइए ये मार्टिन का दमदार ट्रेलर.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़