Attack OTT Released: अब ओटीटी पर दस्तक देगी जॉन अब्राहम की फिल्म, जानिए कब और कहां होगा प्रीमियर

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'अटैक' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया. अब मेकर्स ने 'अटैक' को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी खुश हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2022, 06:41 PM IST
  • थिएटर्स में फ्लॉप साबित हुई थी 'अटैक'
  • फिल्म का प्रीमियर जल्द ZEE5 पर होगा
Attack OTT Released: अब ओटीटी पर दस्तक देगी जॉन अब्राहम की फिल्म, जानिए कब और कहां होगा प्रीमियर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अटैक' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया. खतरनाक एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों से वैसा प्यार नहीं मिला, जैसी मेकर्स द्वारा उम्मीद जताई जा रही थी. लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्म को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हुई नजर आई. 

अब ओटीटी पर दस्तक देगी फिल्म

सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब फिल्म ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है. फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म की पुख्ता जानकारी सामने आ गई है. इस खबर के सामने आते ही जॉन के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. फिल्म अब 190+ देशों में विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है. बता दें कि जी5 पर 27 मई को 'अटैक: पार्ट 1' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होगा.

सिनेमाघरों में नहीं चला जॉन का जादू 

बता दें कि फिल्म को लगातार राजामौली की मेगा बजट फिल्म 'RRR' और 'द कश्मीर फाइल्स' से कड़ी टक्कर मिली. यही कारण है कि पहले दिन से ही मूवी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

अटैक में जॉन अब्राहम के अलावा रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांड‍िस लीड रोल में हैं.  फिल्म अटैक में जॉन अब्राहम भारत के पहले सुपर सोल्जर का किरदार निभाते नजर आए और जॉन आतंकवादियों से फिल्म में लड़ते दिखे.

अटैक ने किया था इतना कारोबार 

निर्माता और अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना हैं, 'अटैक मेरे लिए हमेशा खास रही है और रहेगी क्योंकि यह भारत के पहले सुपर सोल्जर को पेश करने वाली अपनी तरह की अनोखी फिल्म है. यह हमारी मातृभूमि की एक प्रामाणिक कहानी है और दुनिया की बेस्ट एक्शन फिल्मों के बराबर है. मुझे खुशी है कि इस फिल्म को दुनिया भर के एक्शन प्रेमियों तक पहुंचाने में हमें ZEE5 का सपोर्ट मिला है.' गौरतलब है कि अटैक ने कुल 16.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.  

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए रश्मि देसाई ने खोला श्रग, लुक देख बेकाबू हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़