कंगना रनौत की Emergency फिल्म की रिलीज क्यों टली? एक्ट्रेस को मिल रही थीं जान से मारने की धमकियां

Kangana Ranaut's Emergency Postponed: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को पोस्टपोन करने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इमरजेंसी आगामी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी. जानिए फिल्म की रिलीज क्यों टाली गई है और अब ये कब रिलीज हो सकती है?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2024, 09:47 PM IST
  • क्यों पोस्टपोन हुई 'इमरजेंसी'
  • फिल्म को लेकर जारी है विवाद
कंगना रनौत की Emergency फिल्म की रिलीज क्यों टली? एक्ट्रेस को मिल रही थीं जान से मारने की धमकियां

नई दिल्लीः Kangana Ranaut's Emergency Postponed: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को पोस्टपोन करने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इमरजेंसी आगामी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत की टीम के सूत्र की ओर से भी फिल्म की रिलीज पोस्टपोन करने की बात कही गई है. हालांकि टीम को उम्मीद है कि जल्द ही नई तारीखें मिलेंगी. उन्हें उम्मीद है कि अगले 10 दिन में फिल्म को नई तारीख मिल सकती है. 

क्यों पोस्टपोन हुई इमरजेंसी फिल्म

बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड की ओर से कुछ इश्यू हुए हैं जिनके कारण फिल्म को पोस्टपोन किया गया है. अभी फिल्म को कोई सर्टिफिकेशन नहीं मिला है. इससे पहले कंगना ने एक वीडियो जारी किया था इसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म को सेंसर का सर्टिफिकेट नहीं मिला है. असल में फिल्म क्लियर हो गई थी लेकिन उसका सर्टिफिकेशन रोक लिया गया है. 

कंगना ने कहा था कि बहुत ज्यादा धमकियां मिल रही हैं, जान से मार देने की. सेंसर वालों को भी बहुत ज्यादा धमकियां दी जा रही हैं. 

 

फिल्म को लेकर जारी है विवाद

बता दें कि इमरजेंसी फिल्म का 14 अगस्त को ट्रेलर आया था. इसके बाद से ही ये फिल्म विवाद में आ गई थी. कुछ समय पहले पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई थी और फिल्म की रिलीज पंजाब में रोकने की मांग की गई थी. इस दौरान सेंसर बोर्ड ने जानकारी दी थी कि फिल्म को रिलीज सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है. 

सेंसर बोर्ड की ओर से कहा गया था कि अगर फिल्म में सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला कोई सीन होगा तो उसे हटाया जा सकता है. इसके बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि फिल्म पोस्टपोन हो सकती है.

बता दें कि यह फिल्म 1975 में देश में लगी इमरजेंसी पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं.

यह भी पढ़िएः Emergency: 'अगर मैं पीछे हट गई तो...', जान से मारने की धमकियों पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़