Emergency Teaser: इंदिरा गांधी के लुक में दमदार दिखीं कंगना रनौत, 'इमरजेंसी' का दिलचस्प टीजर हुआ रिलीज

Emergency Teaser: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस बार एक्ट्रेस इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रही हैं, जिसमें ढलने के लिए कंगना ने काफी मेहनत भी की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 24, 2023, 05:15 PM IST
  • कंगना रनौत का फिर दिखा दिलचस्प अंदाज
  • 'इमरजेंसी' के टीजर ने उत्सुकता की डबल
Emergency Teaser: इंदिरा गांधी के लुक में दमदार दिखीं कंगना रनौत, 'इमरजेंसी' का दिलचस्प टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का टीजर रिलीज हो गया है, इसी के साथ फिल्म के उत्सुकता भी बढ़ गई है. टीजर में कंगना के लुक की भी झलक देखने को मिली है, जिसमें वह पूर्व प्रधानंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म में कंगना का ट्रांसफॉर्मेशन काफी इम्प्रेसिव है. इसी के साथ उन्होंने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

जबरदस्त है Emergency का टीजर

टीजर ने सबसे पहले 25 जून 1975 का वाक्या दिखाया है. देश में इमरजेंसी का ऐलान कर दिया है. चारों ओर गुस्साए लोगों ने दंगे कर दिए हैं. अनुपम खेर सलाखों के पीछे नजर आ रहे हैं. वहीं, उन्हीं की आवाज में एक वॉइसओवर सुनाई देता है, 'भारत के इतिहास की सबसे अंधेरी घड़ी आ चुकी है. सरकार राज अहंकार राज है ये. ये हमारी नहीं, इस देश की मौत है. इस तानाशाही को रोकना होगा.' अंत में इंदिरा गांधी के रोल में कंगना की आवाज आती है, 'मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता.'

24 नवंबर को रिलीज होगी 'इमरजेंसी'

इस टीजर को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'एक रक्षक या एक तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें, जिस समय हमारे देश के नेता ने ही अपने लोगों पर युद्ध का ऐलान कर दिया था. इमरजेंसी 24 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

टीजर ने ही फिल्म के लिए उत्सुकता को दोगुना कर दिया है. दर्शकों को कंगना की इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हो गई हैं. 

फिल्म में दिखेंगे ये कलाकार

कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' में एक्टिंग करने के अलावा इसे डायरेक्ट भी किया है. वही फिल्म की प्रोड्यूसर और राइटर भी हैं. फिल्म में कंगना के साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिश भी नजर आएंगे. अपनी इस फिल्म पर बात करते हुए कंगना ने कहा, 'इमरजेंसी' हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण और काले अध्यायों में से एक है जिसके बारे में युवाओं को जानना जरूर है.

ये भी पढ़ें- इस पंजाबी सिंगर को डेट कर रही हैं खुशी कपूर! गाने में मिला लोगों को हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़