'चंदू चैंपियन' बन दिल जीतने को तैयार कार्तिक आर्यन , फिल्म से पहला लुक आया सामने

Chandu Champion: बॉलीवुड के सेल्फ मेड एक्टर कार्तिक आर्यन के पास फिल्मों की लंबी लाइन है. 'सत्यप्रेम की कथा' की रिलीज के तुरंत बाद एक्टर ने अपनी नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म से उनका पहला लुक सामने आ गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 1, 2023, 02:19 PM IST
  • 'चंदू चैंपियन' बने कार्तिक आर्यन
  • लंदन में हो रही फिल्म की शूटिंग
'चंदू चैंपियन' बन दिल जीतने को तैयार कार्तिक आर्यन , फिल्म से पहला लुक आया सामने

नई दिल्ली: Chandu Champion: अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में सक्सेस हासिल करने वाले कार्तिक आर्यन इस समय बैक टू बैक हिट फिल्में दे रहे है. कार्तिक की परफॉमेंस से सभी फिल्ममेकर काफी इंप्रेस हैं. हर कोई एक्टर के साथ काम करने को बेताब है. एक्टर की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. अब एक्टर ने कबीर खान के साथ अपनी नई फिल्म  'चंदू चैंपियन' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म से एक्टर का पहला लुक सामने आया है.

कार्तिक आर्यन का नया लुक

कार्तिक आर्यन स्टारर कबीर खान के निर्देशन में बन रहीं अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन ने अपनी घोषणा के बाद से ही लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. ऐसे में जबकि हार न मानने वाली इस असाधारण रियल लाइफ स्टोरी को देखने का उत्साह तेज है, निर्माता ने फिल्म से चंदू बनें कार्तिक आर्यन का पहला लुक रिवील कर दिया है, जिसे देख वास्तव में लोगों को गर्व महसूस होगा.

चंदू बन ऐसे दिखे एक्टर

चंदू के रूप में कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक आखिरकार सामने आ गया है, जिसमें सुपरस्टार को पूरी तरह से किरदार में डूबा हुआ दिखाया गया है. छोटे बाल और भारत का ब्लेज़र पहने कार्तिक ने फिल्म के लिए पहले कभी न देखा गया लुक अपनाया है.

इसने वास्तव में फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह बढ़ा दिया है. इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले लंदन में साजिद और वर्धा नाडियाडवाला की मौजूदगी में शुरू हुई है. 

पहली बार कबीर के साथ काम कर रहे एक्टर

बता दें, यह कार्तिक और कबीर की पहली और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ दूसरी साझेदारी होगी. यह वास्तव में एक बड़ी घोषणा है क्योंकि इंडस्ट्री के तीन दिग्गज एक खिलाड़ी की असल जिंदगी की दिलचस्प कहानी लाने के लिए एक साथ आए हैं. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन' का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया जा रहा हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 14 जुलाई 2024 को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: Taapsee Pannu Birthday: अपनी इन फिल्मों से तापसी पन्नू ने पाया अलग मुकाम, विवादों से है एक्ट्रेस का गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़