Rocketry OTT Release: इस दिन OTT पर रिलीज हो रही है आर माधवन की फिल्म, हिंदी दर्शकों को लगा बड़ा झटका

Rocketry OTT Release: माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ जल्द ही अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. खुद माधवन भी इस फैसले से बहुत खुश हैं, लेकिन इस बीच उनके हिंदी फैंस काफी निराश हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 09:21 PM IST
  • माधवन की फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होगी
  • ‘रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ काफी पसंद किया गई
Rocketry OTT Release: इस दिन OTT पर रिलीज हो रही है आर माधवन की फिल्म, हिंदी दर्शकों को लगा बड़ा झटका

नई दिल्ली: एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) के निर्देशन में बनी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ (Rocketry The Nambi Effect) को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई थी. हालांकि, अब भी कई दर्शक ऐसे हैं जो इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का घर नहीं कर पाए थे. अब माधवन ने ऐसे ही फैंस को खुशखबरी दे दी है. जल्द ही ‘रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ को ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है.

जानिए कब और कहा स्ट्रीम होगी Madhavan की Rocketry The Nambi Effect

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माधवन की ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 26 जुलाई से स्ट्रीम किया जाएगा. हालांकि, फिल्म को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में स्ट्रीम किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

इसे हिंदी में कब ओटीटी पर पेश किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. ऐसे में हिंदी दर्शक इस खबर से थोड़े निराश जरूर हो सकते हैं.

बेहद उत्साहित हैं माधवन

दूसरी ओर माधवन ने कहा कि वह यह देखने को उत्साहित हैं कि ओटीटी मंच पर फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है. उन्होंने कहा, 'नंबी सर का किरदार निभाना और उनके जीवन पर आधारित फिल्म का निर्देशन करना बेहद कठिन था और मैं खुश हूं कि हम अमेजॉन प्राइम वीडियो के जरिए कई लोगों के घरों तक पहुंच पाएंगे और उन्हें प्रेरित कर पाएंगे.'

ISRO के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है फिल्म

बता दें कि फिल्म ‘रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ का निर्माण ‘ट्राइकलर फिल्म्स’ और ‘वर्गीज मूलन पिक्चर्स’ के बैनर तले किया गया है. यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है. फिल्म एक जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ‘रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ बतौर निर्देशक माधवन की पहली फिल्म हैं और इसमें उन्हीं को मुख्य भूमिका में भी देखा जा रहे है.

ये भी पढ़ें- Pushpa: The Rule: फिल्म में होगी मनोज बाजपेयी की धमाकेदार एंट्री! मेकर्स ने किया संपर्क

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़