क्यों 7 की जगह 8 फेरे ले बैठीं MMA फाइटर रितु फोगाट, खिलाड़ी ने उठाया हैरतअंगेज कदम

Ritu Phogat Marriage: रितु फोगाट जिन्हें सब गीता और बबीता की बहन कहते हैं जिनकी बहनों ने पहले कुश्ती में देश का नाम रोशन किया. वहीं रितु ने कुश्ती से MMA में एंट्री कर वहां खूब नाम कमाया और अब शादी के बंधन में भी बंध गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 04:04 PM IST
  • रितु फोगाट ने की वकील से शादी
  • सोनीपत से आया ले जाने दूल्हा
क्यों 7 की जगह 8 फेरे ले बैठीं MMA फाइटर रितु फोगाट, खिलाड़ी ने उठाया हैरतअंगेज कदम

नई दिल्ली: इंडियन टाइग्रेस के नाम से मशहूर और फेमस पहलवान गीता और बबीता की छोटी बहन रितु फोगाट भी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई. उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से शानदार तस्वीरें साझा कीं. बता दें कि रितु फोगाट ने 28 साल के सोनीपत निवासी सचिन छिक्कारा से शादी की और आठ फेरे लिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

महाबीर फोगाट ने की पुष्टि

रितु फोगाट के पिता महाबीर फोगाट ने ये बताया कि उनका बेटी ने सात फेरों की जगह आठ फेरे लिए हैं. ये आठवां फेरा 'बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ' को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. बता दें कि अपनी दोनों बहनों की तरह ही कुश्ती में नाम ऊंचा करवाने के बाद रितु तीन साल पहले MMA गई थीं. रितु फोगाट ने बलाली स्थित अपने घर में शादी से जुड़ी सारी रस्में पूरी कीं.

बिना दहेज की शादी

बता दें कि सचिन और रितु की शादी के गवाह कई पहलवान बने. महाबीर फोगाट ने बिना दहेज दिए अपनी बेटी को विदा किया. सभी पहलवानों के लिए देसी पहलवानी खुराक के व्यंजन शादी में परोसे गए. शादी की तस्वीरें देख सभी रितु को बधाई दे रहे हैं.

बधाई की लगी झड़ी

सभी ने रितु फोगाट को न केवल शादी की बधाई दी बल्कि टाइग्रेस की तरह आगे भी जिंदगी जीने की सलाह दी. रितु ने अपने सांस्कृतिक रीति रिवाजों का पालन कर धूमधाम से शादी की. ऐसे में उन्होंने सचिन छिक्कारा के लिए भी प्यार भरा कैप्शन लिखा.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नन्हीं परी को लेकर लौटे घर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़