Modi Ji Ki Beti Motion Poster: बेहद दमदार है 'मोदी जी की बेटी' का मोशन पोस्टर, फैंस हुए उत्साहित

Modi Ji Ki Beti Motion Poster: फिल्म 'मोदी जी की बेटी' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 04:34 PM IST
  • 'मोदी जी की बेटी' का मोशन पोस्टर आया सामने
  • इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'मोदी जी की बेटी'
Modi Ji Ki Beti Motion Poster: बेहद दमदार है 'मोदी जी की बेटी' का मोशन पोस्टर, फैंस हुए उत्साहित

नई दिल्ली: Modi Ji Ki Beti Motion Poster: फिल्म 'मोदी जी की बेटी' (Modi Ji Ki Beti) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है. यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस फिल्म में पित्तोबाश त्रिपाठी के अलावा अवनि मोदी और विक्रम कोच्चर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

'मोदी जी की बेटी' का मोशन पोस्टर आया सामने

'मोदी जी की बेटी' को एडी सिंह ने डायरेक्ट किया है. हालांकि अभी तक फिल्म की कहानी को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eddy Singh (@eddy_p_singh)

फिल्म के मोशन पोस्टर में एक लड़की बुर्खा पहने दिखाई दे रही है और उसने हाथ जोड़े हुए हैं.

मोशन पोस्टर में क्या है?

वहीं उसके सामने कई चैनल्स के माइक रखे नजर आ रहे हैं. मेकर्स ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'ना देखी ना सुनी... यह घटना कैसे घटी? बताने आ रही है मोदी जी की बेटी'. पोस्टर देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हो गए हैं. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

मेकर्स ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की बदली रिलीज डेट की जानकारी फैंस को दी है. बता दें कि यह फिल्म पहले 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है. अब यह फिल्म 14 अक्टूबर को दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

ये भी पढ़ें- जानिए क्यों रेखा कभी नहीं बन पाएंगी 'कॉफी विद करण' का हिस्सा, करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़