फोटोशूट के लिए निया शर्मा बाथरूम में हुईं बोल्ड, दिए ऐसे-ऐसे पोज

निया शर्मा (Nia Sharma) की सिजलिंग अदाओं के चर्चे तो दुनियाभर में हैं. फैंस उनके हर स्टाइल पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 06:58 PM IST
  • निया शर्मा ने बाथरूम में फोटोशूट कराया है
  • निया शर्मा के हर लुक पर पूरी दुनिया फिदा है
फोटोशूट के लिए निया शर्मा बाथरूम में हुईं बोल्ड, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज सोशल मीडिया का भी जाना माना चेहरा बन चुकी हैं. उनके हर स्टाइल पर दुनियाभर के फैंस आंहें भरते रह जाते हैं. यही कारण है कि निया का कोई भी पोस्ट शेयर होते ही फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

Nia Sharma ने बाथरूम में दिखाई अदाएं 

निया ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इसमें वह बाथरूम में पोज दे रही हैं. निया ने इन फोटोज में ब्लैक कलर की हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप और स्किन फिट पैंट पहनी हैं. इसके साथ उन्होंने क्रॉप जैकेट पहना है. एक्ट्रेस ने इस ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट हाई हील्स बूट्स पहने हैं. निया ने अपने इस लुक में परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा

निया ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लॉसी ब्राउनिश मेकअप किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को कर्ली लुक देकर ओपन रखा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

फैंस ही नहीं, मशहूर हस्तियां भी उनके इस लुक पर फिदा हो गई हैं. लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस शो में जलवे बिखेर रही हैं निया शर्मा

निया शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं. शो में उनके डांस को भी फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, इस दौरान भी उनका बोल्ड अवतार हर कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दे रहा है.

ये भी पढ़ें- देसी रंग में रंगीं टीना दत्ता, दिलकश अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़