ED ने निया शर्मा को भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से हुई पूछताछ

Money Laundering Case: निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही इस समय मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में ईडी की रडार पर नजर आ रहे हैं. निया को ईडी ने समन जारी किया है. वहीं, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से आज यानी बुधवार को पूछताछ हुई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 3, 2024, 05:36 PM IST
    • मुश्किल में फंसे टीवी के सितारे
    • क्रिस्टल, करण से हुई पूछताछ
ED ने निया शर्मा को भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से हुई पूछताछ

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग केस में खबर आई है कि ईडी ने हाल में क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही को बुलाया गया. इस नए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई मशहूर हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिलहाल इस केस में एक्ट्रेस क्रिस्टल और करण वाही को पूछताछ के लिए बुला लिया गया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस निया शर्मा को समन भेजा गया है.

आज हुई पूछताछ

कहा जा रहा है कि क्रिस्टल और करण से आज यानी बुधवार, 3 जुलाई को पूछताछ की गई है. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि करण, क्रिस्टल और निया के ऑक्टाएफएक्स ट्रेडिंग ऐप और ऑक्टाएफएक्स डॉट कॉम के जरिए अंतरराष्ट्रीय ब्रोकर्स की अवैध ऑनलाइन फॉरेक्स ट्रेडिंग में शामिल होने की आशंका है.

ऐप्स के प्रमोशन का लगा आरोप

इसी मामले में अब ईडी इन तीनों कलाकारों से पूछताछ करने वाली है. इस केस में ईडी इसी साल अप्रैल में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसी जगहों पर तलाशी अभियान चला चुकी है. अब इसी मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्शन लेते हुए ईडी मशहूर सितारों का बयान दर्ज करवा रही है. वहीं, निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही पर इस तरह की ऐप्स का प्रचार करने का आरोप लगा है.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे तीनों सितारे

गौरतलब है कि निया, क्रिस्टल और करण वाही टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं. तीनों ने ही अपने अब तक के करियर में शानदार काम किया है. इन दिनों निया को 'लाफ्टर शेफ्स' और 'सुहागन चुड़ैल' जैसे टीवी शोज में देखा जा रहा है. वहीं, करण वाही को वेब सीरीज 'राय सिंघानिया वर्सिज राय सिंघानिया' में दिखे थे, जबकि क्रिस्टल जल्द ही 'विस्फोट' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- YRKKH 3 July Spoiler: अभिरा बचाएगी विद्या की जान, फिर भी क्यों सुनने पड़े ताने?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़