Pankaj Tripathi ने सुनाया अपनी मां जुड़ा दिलचस्प किस्सा, नेशनल अवॉर्ड जितने पर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मैं अटल हूं' की प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं, इसी बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू में नेशनल अवॉर्ड और अपनी मां से जुड़े किस्से का खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 08:41 PM IST
    • नेशनल अवॉर्ड जीतने पर कैसा महसूस कर रहे थे एक्टर?
    • पंकज त्रिपाठी की मां नहीं जानती एक्टर क्या करते हैं
Pankaj Tripathi ने सुनाया अपनी मां जुड़ा दिलचस्प किस्सा, नेशनल अवॉर्ड जितने पर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

नई दिल्ली: Pankaj Tripathi: पंकज तत्रिपाठी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में करके दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. उनकी शानदार एक्टिंग के  उनकी तारीफ करते नहीं थकते. हाल ही में एक्टर को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. इन दिनोंएक्टर अपनी आगामी फिल्म 'मैं अटल हूं' की प्रमोशन मेंव्यस्त चल रहे हैं. ऐसे ही एक फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने बातचीत में कई अनुसनी बातों का  खुलासा किया है.

हाल ही में हुआ पिता का निधन 

दरअसल, पंकज को पिछले साल नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. लेकिन इस अवॉर्ड के मिलने से एक हफ्ते पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था. हाल ही में एक्टर ने इंडिया टूडे को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो पल उनके लिए दिल टूटने वाला था. इसके अलावा पंकज ने ये भी बताया कि वो उनके लिए नेशनल अवॉर्ड जितना एक सपना था. 

नेशनल अवॉर्ड जीतने पर पंकज ने बताया अपना एक्सपीरियंस

आगे एक्टर ने कहा कि 'ये मेरे लिए एक सपना था. ये ही एक सफलता है जिसे मैं हमेशा से पाना चाहता था. जब मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में था तब आशीष विद्यार्थी ने ये अवॉर्ड जीता था. इसके बाद मनोज ने 'पिंजरा' के लिए ये अवॉर्ड जीता. तब मुझे लगा कि ये कितनी बड़ी उपलब्धि है. तब से ही मैं चाहता था कि मैं कब ये अवॉर्ड अपने नाम करूंगा'. पंकज त्रिपाठी ने इसके बाद आगे अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए बताया- "उनके माता पिता को कभी इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो क्या करते हैं और उन्होंने अपनी जिंदगी में क्या-क्या सफलता हासिल की हैं".

पंकज त्रिपाठी की मां को नहीं पता उनका काम

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी मां को आज तक नहीं पता कि वो क्या करते है. एक दिन वो मुझसे कह रही थीं कि कोई मेरे बारे में पूछता हुआ घर आया था. उन्हें नहीं पता था कि मैं इतना पॉपुलर हूं. एक्टर ने आगे कहा कि- "अभी हाल ही में मेरी मां मेरे साथ मुंबई में रह रही थीं. लेकिन वो रोज ही मुझे गांव वापस जाने के लिए फोर्स कर रही थीं. उन्हें सिंपल लाइफ जीने की आदत है और वो ऐसे ही रहना पसंद करती हैं". 

इसे भी पढ़ें- Surbhi Chandna Wedding: 13 साल की डेटिंग के बाद टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना करने जा रहीं शादी, फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़