पूजा हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी? जानिया क्या है वायरल खबर की पूरी सच्चाई

पूजा हेगड़े को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स है कि एक्ट्रेस दुबई किसी इवेंट के लिए पहुंची थीं, जहां उनकी किसी बात पर बहस हो गई. इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने लगी. हालांकि, अब इन खबरों को उनकी टीम की ओर से प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2023, 05:36 PM IST
    • पूजा की टीम ने जताई प्रतिक्रिया
    • दुबई इवेंट के लिए गई थीं पूजा
पूजा हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी? जानिया क्या है वायरल खबर की पूरी सच्चाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर खास पहचान हासिल करने वाली पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) आज अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस आज दुनियाभर के लाखों लोगों के दिलों में राज करती हैं. पूजा के चाहने वाले उनकी हर फिल्म को देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, अब पूजा को लेकर एक हैरान करने वाली खबर कुछ समय से सामने आ रही है. 

दुबई गई थीं पूजा

दरअसल, उन्हें लेकर कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. खबर आई थी कि एक्ट्रेस को दुबई में तीखी बहस के बाद जान से मारने की धमकी मिली थी. चलिए अब जानते हैं कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा एक क्लब के उद्घाटन के लिए दुबई गई थीं. इसके बाद खबरें आने लगीं कि दुबई में एक्ट्रेस की किसी मुद्दे को लेकर तीखी बहस छिड़ गई थी और अब वह भारत लौट चुकी हैं.

टीम बताई अफवाह

वहीं उन्हें जान से मारने की धमकी की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया था, इसके बाद से ही उनके चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ मांग रहे थे. हालांकि, अब पूजा की टीम ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया जताते हुए इन्हें बेबुनियाद बताया है. एक्ट्रेस की टीम ने अपने बयान में कहा, 'हम नहीं जानते कि यह फर्जी खबर किसने शुरू की. यह पूरी तरह से झूठ है'

इस फिल्म में दिखी थीं पूजा

दूसरी ओर पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट किया जा रहा है. पिछली बार उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था. फिलहाल वह 'देवा' टाइटल से बन रही अगली हिन्दी फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पूजा के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब को अपनी असली मां कहेगा ईशान, ईशा को होगा पछतावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़