Producers Guild of India: देशभर में बिना हंगामे के रिलीज हुई 'पठान', प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने राज्य सरकारों को कहा 'थैंक्यू'

Producers Guild of India: तमाम विवादों की वजह 'पठान' की रिलीज को लेकर काफी डर बना हुआ था लेकिन फिल्म की रिलीज काफी स्मूद रही. इसे लेकर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने राज्य सरकारों को थैंक्यू कहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 05:46 PM IST
  • शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉलीवुड की नैया लगाई पार
  • प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने लिखा दिल छूने वाला पोस्ट
Producers Guild of India: देशभर में बिना हंगामे के रिलीज हुई 'पठान', प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने राज्य सरकारों को कहा 'थैंक्यू'

नई दिल्ली: Producers Guild of India: शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ बॉलीवुड की रिकॉर्ड ब्रेकिंग फिल्म बन चुकी हैं. देश ही नहीं विदेशों में भी ‘पठान’ का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हालांकि फिल्म से जुड़े विवादों को देखते हुए फिल्म की रिलीज हंगामे की उम्मीद थी, लेकिन सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के हस्तक्षेप से फिल्म मेकर्स और प्रदर्शनकारियों को बहुत राहत मिली. फिल्म बिना किसा हंगामे और हादसे के रिलीज हो गई. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ना केवल स्मूद रिलीज हुई बल्कि ये अब तक की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली बॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है. 

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने कहा थैंक्यू

शिबाशीष सरकार की अध्यक्षता में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. अपनी पोस्ट के जरिए प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने राज्य सरकारों को ‘पठान’ की रिलीज के दौरान अपने-अपने राज्यों में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धन्यवाद कहा है. पोस्ट में लिखा गया है, "प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया कानून व्यवस्था बनाए रखने और पूरे भारत में पठान की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्य सरकारों की आभारी है.

पठान की सफलता उम्मीद की किरण

पोस्ट में आगे कहा गया है, "सिनेमा के असतित्व की रक्षा करने के आपके प्रयासों से यह भारत और भारतीयों का मनोरंजन कर सकता है, जिससे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का विश्वास बढ़ा है.पोस्ट में लिखा गया है, 'पठान की सफलता एक आशा है, जो हमें विश्वास दिलाती है कि प्रेम की शक्ति हर चीज पर विजय प्राप्त कर सकती है.

हम जीत के इस पल को आप सभी के साथ शेयर करते हैं. ऐसा करने के लिए धन्यवाद. भारत में इतिहास को स्क्रिप्टिड करने में सक्षम होने के लिए धन्यवाद. #SeeYouAtTheMovies.'

इंडस्ट्री से रोजगार होगा पैदा

ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन ने मेंशन किया कि हजारों लोग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविजन और स्ट्रीमिंग सेवाओं सहित ओवरऑल कंटेंट प्रोड्यूसिंग फैटरनिटी में काम करके अपना योगदान देते हैं. इंडस्ट्री रोजगार पैदा करता है, देश की अर्थव्यवस्था में योगदान देता है और दुनिया भर में भारत की सॉफ्ट पावर के सबसे शक्तिशाली और प्रभावी पैरोकारों में से एक है. बता दें कि ‘पठान’ सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ और ऋतिक रोशन स्टारर ‘वॉर’ के बाद मेकर आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है.

ये भी पढ़ें- Shilpa Shinde On Maddam Sir: ‘मैडम सर’ में अब नहीं दिखेंगी शिल्पा शिंदे, शो में 10 दिन भी नहीं टिक पाईं एक्ट्रेस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़