रितेश ने दिया 'आइटम गर्ल' राखी सावंत को धोखा, शादीशुदा जिंदगी को लेकर किए कई बड़े खुलासे

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि अगर मेरी ये शादी असफल रहती है तो मैं जीवन में दोबारा कभी भी शादी नहीं करूंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 09:15 AM IST
  • राखी ने कहा दुनियाभर में फैली महामारी के कारण मुझसे मिलने नहीं आ सकते रितेश
  • राखी सावंत ने कहा- अगर मेरी शादी असफल रही तो कभी दोबारा शादी नहीं करूंगी
रितेश ने दिया 'आइटम गर्ल' राखी सावंत को धोखा, शादीशुदा जिंदगी को लेकर किए कई बड़े खुलासे

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम और बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपने बेबाक अंदाज और डांस के जरिए उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने बयानों से सबको चौंका देती हैं. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

इंटरव्यू में पति रितेश को लेकर किए कई खुलासे 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के खत्म होने के बाद से ही राखी सावंत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सीजन 14 में दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाली आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिंदगी में बहुत से उलझे हुए किस्से हैं. शो में राहुल वैद्य (Rahul Vadiya) के साथ अपने शादीशुदा रिश्ते के बारे में बात करते हुए राखी ने सबको हैरान कर दिया था.

अब उन्होंने अपने पति रितेश को लेकर चुप्पी तोड़ी है और इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं. 

ये भी पढ़ें- 'खतरों के खिलाड़ी 11' के सेट पर दिव्यंका को सताई पति की याद, पहली बार आया ऐसा पल

कोरोना की वजह से राखी से मिलने नहीं आ रहे रितेश

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई राज खोले हैं. राखी से उनके मैरिज स्टेटस के बारे में पूछा गया कि ये शॉर्टेड है, कॉम्प्लिकेटेड है या फिर अभी कोई बड़ा फैसला लेना है.

इसका जवाब देते हुए राखी सावंत ने कहा कि ये तीनों है, मगर रितेश (Ritesh) ने मुझसे कहा है कि वे मेरे साथ रहना चाहते हैं, लेकिन वह अभी दुनियाभर में फैली महामारी के कारण मुझसे मिलने नहीं आ सकते. मैं उनका इंतजार करूंगी. मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है.

मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकती कि वे किसी और महिला के साथ रहें. जब उन्होंने मुझसे शादी की थी, तो वह पहले से शादीशुदा थे. उन्होंने मुझे धोका दिया है. फैसला अब उन्हीं को लेना है.

ये भी पढ़ें- कारगिल युद्ध से है माधुरी दीक्षित का खास कनेक्शन, जंग के मैदान में रख दी थी ऐसी मांग

पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं रितेश

आगे बातचीत में जब राखी सावंत (Rakhi Sawant) से उनके पति की उम्र पूछी गई तो एक्ट्रेस ने कहा कि रितेश 37-38 साल के हैं. मैं नहीं जानती थी कि वे शादीशुदा होंगे पर इसके बाद भी मैं उनसे बेहद प्यार करती हूं. मैंने अपनी जिंदगी में कई बड़े फैसले लिए हैं.

अगर मेरी ये शादी असफल रहती है तो मैं जीवन में दोबारा कभी भी शादी नहीं करूंगी. उन्होंने यह भी बताया कि रितेश ने मुझपर और मेरी मां पर काफी रुपए खर्च किए हैं. साथ ही उन्होंन वादा किया है कि वे मुझे मुंबई में एक फ्लैट दिलाएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़