रिया चक्रवर्ती को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, शेयर किया अनदेखा रोमांटिक वीडियो

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपना एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है. इसमें दोनों एक दूसरे के साथ काफी मस्ती में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 14, 2023, 02:14 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
  • रिया ने किया सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
रिया चक्रवर्ती को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, शेयर किया अनदेखा रोमांटिक वीडियो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी  फिल्म इंडस्ट्री में उनकी कमी खलती है. फैंस तो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत एक्टर को याद करते रहते हैं. अब बुधवार को उनकी  पुण्यतिथि के पर एक बार फिर से आंखों के सामने 14 जून 2020 का दिल घूमने लगा रहा है. जब एक्टर के निधन की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. आज सुशांत के फैंस, परिवार और दोस्त उन्हें याद कर रहे हैं. ऐसे में सुशांत गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी उन्हें याद किया है.

Rhea Chakraborty ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

रिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक खूबसूरत सा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सुशांत के साथ नजर आ रही हैं. इस थ्रोबैक वीडियो में रिया और सुशांत एक चट्टान पर बैठे नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

एक्ट्रेस ने सुशांत को पकड़ा हुआ है और दोनों काफी खुश देखा जा रहा है. रिया ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में सिर्फ ब्लैक हार्ट और इन्फिनिटी का इमोजी बनाया है.

रिया के पोस्ट पर मिली-जुली प्रतिक्रिया

इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'आई विश यू वर हेयर' सॉन्ग सुनाई दे रहा है. अब रिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस ने एक बार फिर से सुशांत को यादकर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस पोस्ट पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है. कुछ यूजर्स ने को रिया पर भड़कते हुए इसे ढोंग कहा है. वहीं, कई लोगों ने एक्ट्रेस को मजबूत लड़की भी बताया है.

अब भी चल रही है जांच

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का नाम दिया गया. हालांकि, बाद में यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़